September 21, 2024

भारतीय जनता पार्टी जिला कोरबा की प्रथम कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न हुई

कोरबा 25 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी जिला कोरबा की प्रथम कार्यसमिति की बैठक रविवार को जिला कार्यालय में संपन्न हुई।

जिला कार्यसमिति में जिले के पदाधिकारी कार्य समिति के सदस्य विशेष आमंत्रित सदस्य स्थाई आमंत्रित सदस्यों के साथ मोर्चा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष व महामंत्री, मंडलों के अध्यक्ष एवं महामंत्री, समस्त निर्वाचित जनप्रतिनिधि गण एवं प्रदेश के पदाधिकारी व कार्य समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

बैठक के प्रारंभ में समस्त उपस्थित कार्यकर्ताओं का परिचय प्राप्त किया गया। परिचय प्राप्त करने के पश्चात आगामी कार्यक्रमों की कार्ययोजना के साथ ही 29 जनवरी को जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन हेतु भी योजना तय की गई।

कार्यसमिति से पूर्व भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय कोरबा में संभागीय संगठन प्रभारी श्री कृष्णा राय, जिला संगठन प्रभारी श्री गिरधर गुप्ता, जिला संगठन सह प्रभारी आदरणीय श्री विक्रांत सिंह जी नें पत्रकार वार्ता को संबोधित किया।

इस पत्रकार वार्ता में भूपेश बघेल सरकार में किसानों की समस्या, प्रदेश में शराब माफियाओं और रेत माफियाओं को सरकारी संरक्षण पर चर्चा हुई ।

जिला कार्यसमिति को संबोधित करते हुए अध्यक्षीय उद्बोधन में डॉ राजीव सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान आयोजित किये गई समस्त कार्यक्रमों की जानकारी रखी एवं आगामी योजनाओं के बारे में चर्चा की।

संगठन के जिला सह प्रभारी श्री विक्रांत सिंह ने उपस्थित कार्यकर्ताओं की उपस्थिति ली एवं सरल डाटा एंट्री हेतु कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। जिला प्रभारी श्री गिरधर गुप्ता ने 29 जनवरी के जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में संख्या निर्धारण किया तथा कलेक्ट्रेट घेराव पर कार्यकर्ताओं को आवश्यक मार्गदर्शन प्रदान किया।संभागीय संगठन प्रभारी श्री कृष्णा राय ने भारतीय जनता पार्टी कोरबा जिला के सांगठनिक क्षमता व पूर्व की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला व कहा कि कोरबा जिला ऊर्जा धानी के रूप में जाना जाता है और आने वाले समय में कोरबा जिले की सभी चारों विधानसभा, संसदीय क्षेत्र, नगरीय निकाय एवं जिला व जनपद पंचायत के सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कब्जा करेंगे। कार्यसमिति में सभी उपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Spread the word