October 5, 2024

जश्न था विधायक के जन्मदिन का… चली गोलियां और दो लोग ढ़ेर

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के नोहटा थाने के बनवार में देर रात दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में दो लोगों की मौत हो गई। मामला पुरानी रंजिश को लेकर बताया जा रहा है। सूचना के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, बवाल को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस की तैनाती की गई है।

जानकारी के मुताबिक इलाके में देर रात भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी के जन्मदिन की पार्टी का जश्न चल रहा था, जिसमे विधायक भी शामिल हुए थे। पार्टी से विधायक के जाने के बाद अरविंद भी पार्टी से लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में कल्याण सिंह गुट भी मिल गया। देखते ही देखते दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और गोली चलने लगी।

इस दौरान एक गोली कल्याण सिंह गुट के मोनू नामक युवक को लग गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साए कल्याण सिंह गुट के लोगों ने अरविंद जैन को भी पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। नोहटा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि अरविंद जैन हिस्ट्रीशीटर बदमाश था। जिस पर कई मामले चल रहे हैं और उसके खिलाफ जिला बदर भी प्रस्तावित था। साथ ही वह जबेरा से भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह का प्रतिनिधि भी था।

Spread the word