September 20, 2024

छत्तीसगढ़ में जनता तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को हाथों हाथ ले रही-सुरेश कठेत

कोरबा 9 जुलाई। आगामी विधानसभा चुनाव को लक्ष्य बनाकर छत्तीसगढ़ प्रदेश में आम आदमी पार्टी अपने संगठन को मजबूती के साथ विस्तार देते हुए पूरी ताकत के साथ सक्रिय हो गई है। जांजगीर में कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश सह प्रभारी ने कार्यकर्ताओं में अपनी भाषण से जोश भरा साथ ही प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी प्रदेश संघटन मंत्री प्रफुल बैस प्रदेश सह संघटन मंत्री शिवनाथ केसरवानी अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष समीर खान तेजेन्द्र तोडकर युथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता विशाल केलकर कार्यकर्ताओ को संबोधित किया। कार्यक्रम में सैकड़ो नए लोगो ने पार्टी की सदस्यता ली।

छत्तीसगढ़ राज्य के प्रभारी दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय के निर्देशानुसार सह प्रभारी सुरेश कठेत छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश के साथ संगठन को मजबूत करने हेतु प्रेरित कर रहे हैं ।अपने कार्यकर्ताओं को दिल्ली सरकार के कार्यों की जानकारी देकर जनता तक पहुंचाने हेतु प्रेरित कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ में जनता केजरीवाल सरकार से प्रभावित है। दिल्ली सरकार की शिक्षा, स्वास्थ्य व सुशासन की पूरे देश में चर्चा हो रही है।

मीडिया प्रभारी मुशाहिद रज़ा ने बताया ऐसा ही एक नजारा शनिवार को अंबिकापुर में सम्मेलन के दौरान दिखाई दिया। लगभग 100 लोगों ने सुरेश कथैत से मिलकर पार्टी की सस्यता देने का निवेदन किया। भा ज पा के पूर्व नेता संजय मिश्रा के नेतृत्व में व्यापारी वर्ग से विनोद जायसवाल, आलोक द्विवेदी,दवा व्यवसाई विजय कनसारी,ट्रांसपोर्टर नूरै हक, इकबाल सिद्दकी, अधिवक्ता डी पी यादव, दुर्गेश् यादव किसान, के साथ साथ पूरी दूरदर्शी पार्टी अध्यक्ष दुर्गाप्रसाद मरावी, सचिव एतवा लकड़ा के साथ उपाध्यक्ष मोहर साय, विश्वनाथ, सदस्य रंजीत,सुरेश, रामदेव, भरत साय आदि सभी पार्टी सदस्यो ने प्रसन्नता के साथ आम आदमी पार्टी की सस्यता ग्रहण की। दिल्ली से आए सह प्रभारी सुरेश ने एवम् संयोजक कोमल हुपेंडी ने टोपी पहना कर सदस्यता प्रदान कर पार्टी में शामिल किया। सम्मेलन स्थल आम आदमी पार्टी जिंदाबाद के नारे से गूंजता रहा। संयोजक संयोजक कोमल उपेंडिं ने सभी नए सदस्यों का हार्दिक स्वागत किया ।उन्होंने कहा नए सदस्यों के आने से हमारी ताकत बढ़ी है। दूरदर्शी पार्टी का आज आम आदमी पार्टी में विलय हो गया है। इसी तरह 6 जुलाई को रायपुर में एवं 5 जुलाई को भानुप्रतापपुर में आयोजित सम्मेलन में भी अनेक सदस्यों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विशाल केलकर ने बताया कि केजरीवाल सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर अनेक प्रबुद्ध लोग पार्टी की सदस्यता लेना चाहते हैं आम आदमी पार्टी से जुड़ना चाहते हैं निश्चित ही यह दिल्ली मॉडल का कमाल है आज भाजपा और कांग्रेश भी मोहल्ला क्लीनिक, अच्छे स्कूल की बात कर रही है। यह आम आदमी पार्टी के लिए गर्व की बात है । उपरोक्त जानकारी मीडिया प्रभारी मो मुशाहिद रज़ा ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी।

Spread the word