September 20, 2024

बेतरतीब वाहनों पर पुलिस की सख्ती, 500 वाहनों पर नो पार्किंग के तहत जुर्माना

कोरबा 17 अगस्त। यातायात पुलिस कोरबा द्वारा नो पार्किंग में वाहन खड़े करने वालों पर सख्ती से कार्यवाही की जा रही है। पिछले 03 माह में यातायात पुलिस ने नो पार्किंग में खड़े करीब 500 वाहनों पर कार्यवाही कर 100000 रुपये समंस शुल्क वसूला है।

पुलिस की इस कार्यवाही से शहर में यातायात सुगम हुआ है। मालूम हो कि जिले में पुलिस अधीक्षक श्री भोजराम पटेल के मार्गदर्शन व उप पुलिस अधीक्षक श्री शिव चरण सिंह परिहार के नेतृत्व में यातायात को सुगम बनाने के लिए शहर में लगातार दो पेट्रोलिंग चलाई जा रही है, जो कोसाबाड़ी से सीतामढ़ी तक सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक नो पार्किंग में वाहन खड़ा करने वालों पर लगातार कार्यवाही कर रही है। इसके अलावा टोइंग क्रेन भी शहर में लगातार पेट्रोलिंग कर बेतरतीब खड़े मोटर सायकिल को लिफ्ट कर उनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

निर्धारित जगह पर ही वाहन पार्क करें- उप पुलिस अधीक्षक यातायात श्री शिव चरण सिंह परिहार ने बताया कि त्योहारी सीजन में बाजार में भीड़ भाड़ ज्यादा रहेगी। इससे यातायात का दबाव भी बढ़ेगा। उन्होंने वाहन चालकों से अपील की है कि वे निर्धारित जगह पर ही वाहन पार्क करें और शहर में यातायात को सुगम बनाने में सहयोग प्रदान करें।

Spread the word