September 20, 2024

युवक को रौंदने वाले अज्ञात ट्रेलर की तलाश

कोरबा 30 अगस्त। पाली मेन रोड में शिव मंदिर के पास कल देर शाम अपनी बाइक मरम्मत के लिए गैरेज में छोड़कर पैदल किराना सामान ले रहे युवक को रौंदकर मृत्युकारित करने वाले अज्ञात ट्रेलर वाहन की पाली पुलिस ने सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पाली थानांतर्गत ग्राम अलगीडांड निवासी दिलेश्वर सिंह गोंड़ पिता भुवन सिंह गोंड़ कल शाम अपनी बाइक से आवश्यक किराना सामान लेने तथा वाहन में कुछ सुधार कार्य करवाने के लिए पाली आया था। पाली मेन रोड स्थित एक गैरेज में जहां उसका साला कलेश सिंह गोंड़ उम्र 32 पिता वरूण सिंह गोंड़ दुपहिया वाहन मेकेनिक का काम करता है। वहां उसकी देखरेख में अपनी वाहन को सुधार कार्य के लिए छोड़कर शाम 6.30 बजे के लगभग दिलेश्वर सिंह गोंड़ पैदल सड़क के उस पार किराना सामान लेने गया। वहां से वह किराना सामान खरीदकर लौट रहा था।

बताया जाता है कि इसी दौरान अज्ञात ट्रेलर वाहन जो कटघोरा की ओर से आ रहा था। उसके चालक ने तेज गति से लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उसे रौंद कर भाग निकला। दुर्घटना इतनी तेज गति से घटित हुई कि आसपास के लोग मात्र उपरोक्त वाहन का सीजी.10 नंबर तक ही देख पाए। दुर्घटना में ट्रेलर वाहन के रौंदे जाने से दिलेश्वर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक के शव को पंचनामा कार्यवाही के उपरांत उसे पीएम के लिए पाली सीएचसी के चीरघर भिजवा दिया। पाली पुलिस ने मृतक के साले कलेश कुमार गोंड़ की रिपोर्ट पर अज्ञात ट्रेलर वाहन के चालक के विरूद्ध अपराध क्रमांक 223-21 धारा 304, भादवि के तहत दुर्घटना के दौरान मृत्युकारित किये जाने का अपराध पंजीबद्ध कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। मामले की विवेचना कर रहे उप निरक्षक नारायण लहरे ने बताया कि दुर्घटनाकारित वाहन एवं चालक की पतासाजी हेतु नाके से भी उस समय गुजरने वाले ट्रेलर वाहनों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है। जिससे कि आरोपी वाहन को जब्त कर उसके चालक को पकड़ जा सके।

Spread the word