September 20, 2024

दो बदमाशों ने कार को किया आग के हवाले

कोरबा 21 नवम्बर। शहर के राताखार में एक कार में आग लगाने का मामला सामने आया है। कार में आग लगाते हुए दो युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। दोनों बदमाशों ने घटना को इतने आराम से अंजाम दिया जैसे उन्हें किसी का कोई भय न हो। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना के पीछे वार्ड के ही एक रसूखदार का हाथ होने का सन्देह भी जताया गया है।

जानकारी के अनुसार रविवार तड़के 3.30 बजे दो युवक कोतवाली थाना क्षेत्र के राताखार बजरंग चौक निवासी गोपाल शर्मा के घर के सामने रूकते हैं। बदमाश, पहले होण्डाई कार क्र.20 सीजी-11 एएम 4440 के ऊपर पेट्रोल डालकर कार को आग के हवाले करते हैं। इसके बाद वहां से फरार हो जाते है।गाड़ी में आग लगने की जानकारी फरियादी पत्रकार गोपाल शर्मा द्वारा पुलिस को दी गई। घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी दिखाई दे रहे है जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पत्रकार गोपाल शर्मा ने वार्ड के एक रसूखदार पर आगजनी में हाथ होने का संदेह जताया है। दरअसल शर्मा ने वार्ड की करोड़ों रुपयों की सरकारी जमीन पर बेजा कब्जा कर अवैध रूप से खरीदी बिक्री की शिकायत पूर्व में की थी। इसी बात को लेकर रसूखदार से विवाद चल रहा है। खास बात यह है कि करोड़ों रुपयों की सरकारी जमीन की अवैध खरीदी बिक्री को लेकर प्रशासन खामोश बैठा है।

Spread the word