October 6, 2024

कोयला लोड ट्रेलर ने खड़े ट्रेलर को पीछे से मारी ठोकर

0 केबिन में घंटों फंसा रहा चालक, भेजा गया अस्पताल
कोरबा।
जिले में लगातर सड़क हादसे घटित हो रहे हैं। हादसों का कारण तेज रफ्तार माना जा रहा। ऐसे ही एक मामले में खड़े ट्रेलर से कोयला लोड ट्रेलर जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि चालक केबिन में फंस गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मदद से पुलिस ने घायल को अस्पताल रवाना किया।

उरगा-हाटी राजमार्ग में सलिहाभांठा के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर को कोयला लोड ट्रेलर ने पीछे ने ठोकर मार दी। हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए, वहीं चालक घंटों केबिन में फंसा रहा। करतला पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि एसआर रोडलाइंस के ट्रेलर चालक अरुण यादव को हादसे में काफी चोटें लगी हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। जिले में तेज रफ्तार के कारण लगातार घटनाएं घटित हो रही है। हादसों पर अंकुश लगाने यातायात पुलिस महकमा काम कर रहा है। इसके बाद भी हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहा है।
0 सड़क पार कर रहे ग्रामीण को कार ने मारी टक्कर, मौत
कोसाबाड़ी में सड़क पार कर रहे एक ग्रामीण को कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल दाखिल कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत कोसाबाड़ी चौक के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक रायगढ़ जिले के ग्राम कांसाबेल निवासी दयासागर राम चौहान (49) किसी काम से गुरुवार को बस में सवार होकर कोरबा आया था। शाम को वह कोसाबाड़ी चौक के पास सड़क पार कर रहा था। इस दौरान सड़क पर जा रहे तेज रफ्तार कार के चालक ने लापरवाहीपूवर्क वाहन चलाते हुए उसे चपेट में ले लिया। इससे दयासागर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल कॉलेज संबद्ध अस्पताल दाखिल कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Spread the word