September 19, 2024

कटघोरा : मोबाईल को लेकर हुए विवाद में बड़ी बहन ने छोटी बहन की कर दी हत्या

कटघोरा 22 अगस्त : कमरे में सो रही दो बहनों में से एक की हत्या का मामला सामने आया है। घटना कटघोरा थाना अंतर्गत मल्दा क्षेत्र की बताई जा रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक 13 वर्षीय सुनैना महंत की हत्या हुई है जबकि बड़ी बहन भी उसी के साथ सोई हुई थी। माता-पिता परिवारिक कार्यक्रम से ग्राम पुटूवा गए हुए थे। मृतका सुनैना महंत के गले और सिर पर पर चोट के निशान है। जब मामले की जानकारी कोटवार को हुई तो घटना की सूचना कटघोरा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी मुताबिक आज सुबह घर के ही एक बुजुर्ग सदस्य ने जब कमरे में जाकर मृतिका सुनैना महंत को उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठी और देखा कि उसके गले व सिर पर चोट के निशान देख वह डर गया तथा इसकी सूचना गाँव में अन्य लोगों को दी। गाँव के ही कोटवार द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। बताया जाता है की दोनों बहनों के बीच अक्सर मोबाइल को लेकर झगड़ा होते रहता था। कल शाम को भी उसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। और सुबह बड़ी बहन ने ही कुल्हाड़ी से अपनी छोटी बहन को मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल कटघोरा पुलिस ने मौके पर पंहुच कर मामले की जांच कर मर्ग कायम कर पंचनामा कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा बड़ी बहन को पुलिस अपनी हिरासत में ले लिया है। हत्या का मुख्य कारण क्या है इसकी पूरी जानकारी जांच के बाद ही पता चलेगा।

Spread the word