October 6, 2024

नए फाइनेंस मैनुअल को बनाने में विशेष योगदान के लिए एसईसीएल निदेशक वित्त को मिला सम्मान

कोरबा। एसईसीएल निदेशक (वित्त) जी श्रीनिवासन को कोल इंडिया के नए फाइनेंस मैनुअल को बनाने में विशेष योगदान के लिए सम्मानित किया गया है। श्रीनिवासन को यह सम्मान हाल ही में हुई कोल इंडिया के वित्तीय निदेशकों की 21वीं समन्वय बैठक के दौरान दिया गया।
विदित हो कि हाल ही में व्यापक बदलावों के साथ कोल इंडिया चेयरमैन प्रमोद अग्रवाल ने कोल इंडिया के नए फाइनेंस मैनुअल को लॉन्च किया है। नया मैनुअल कोल इंडिया की विभिन्न वित्तीय नीतियों का एक संशोधित संकलन है। मैनुअल में किए गए बदलावों से कंपनी की वित्तीय कार्यप्रणाली में अधिक पारदर्शिता आएगी एवं इससे तेज व कुशल निर्णय लेने में मदद मिलेगी। जी. श्रीनिवासन ने 12 अगस्त 2022 को एसईसीएल के निदेशक (वित्त) का पदभार ग्रहण किया था एवं उनकी अगुआई में एसईसीएल के वित्त विभाग में कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिले हैं।
श्रीनिवासन ने मद्रास यूनिवर्सिटी से फर्स्ट क्लास बी.कॉम की डिग्री उपरांत एसोसिएट इन कॉस्ट एण्ड वर्क्स एकाउन्टेन्टस ऑफ इण्डिया की डिग्री हासिल की है। बजट, टैक्सेशन, ट्रेजरी मैनेजमेंट, कार्पोरेट अकॉउंट आदि वित्तीय क्षेत्रों में श्रीनिवासन के पास 35 वर्षों से अधिक का कार्य अनुभव है। कोल इण्डिया लिमिटेड में ईआरपी के एफआईसीओ माड्यूल के कार्यान्वयन में भी उनकी विशेष भूमिका रही है।

Spread the word