October 6, 2024

महतारी वंदना योजना के क्रियान्वयन का अभी शासन से आदेश व दिशा निर्देश नहीं, बिचौलियों-दलालों से रहें सावधान : रजनीश देवांगन

कोरबा। महतारी वंदना योजना के क्रियान्वयन का कोई आदेश जारी नहीं हुआ है, लेकिन बिचौलिए-दलाल सक्रिय हो गए हैं। जो योजना से लाभ दिलाने का आश्वासन देकर अपने स्वार्थ पूरा करने में जुटे हुए हैं।
कोरबा विधानसभा के विधायक लखनलाल देवांगन के सुपुत्र भाजपा नेता रजनीश देवांगन ने कोरबा सहित पूरे जिले के मातृ शक्तियों महतारी एवं बहनों से अपील की है कि अभी शासन से गाइडलाइन दिशा निर्देश जारी नहीं हुआ है। आप सभी बिचौलियों-दलालों के चक्कर में न पड़ें तथा अपने डाटा बैंक पासबुक आधार कार्ड व अन्य को साझा न करें, न ही किसी भी प्रकार का लेन-देन करें। कैबिनेट में विस्तार होने के बाद शासन के आदेशानुसार शीघ्र ही शिविर के माध्यम से उक्त योजनाओं का लाभ दिलाया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी ने मोदी की गारंटी में प्रत्येक महिलाओं को 12000 रुपये सालाना महतारी वंदना योजना के तहत देने का वादा किया है और उसे घोषणा पत्र में भी शामिल किया था, जिससे भारतीय जनता पार्टी को भरपूर जन आशीर्वाद मिला। अब निश्चित ही बिचौलियों और दलालों से सतर्क रहने की आवश्यकता है।

Spread the word