October 6, 2024

CORONA UPDATE : प्रदेश में देर रात मिले 78 नए मरीज..24 घंटे में कुल संख्या 529. वहीं कोरबा में कम्यूनिटी ट्रांसमिशन का खतरा

➡️ कोरबा नगर निगम आयुक्त निकले कोरोना पाजीटिव

➡️ जिला पंचायत CEO के ड्रायवर सहित छह कर्मी भी कोरोना संक्रमित ..

कोरबा 14 अगस्त। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा देर रात जारी किए गए बुलेटिन में कोरोना के 78 नए मरीज मिले हैं। इससे पहले रात 9:00 बजे जारी किए गए बुलेटिन में प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना के 451 मरीज मिलने की पुष्टि की गई थी। जारी बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में आज 199 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं वहीं दुर्भाग्यवश 13 लोगों की मौत हो गई है।

कोरबा में आज मिले 37 कोरोना संक्रमित, कम्युनिटी ट्रांसमिशन का खतरा

कोरबा जिले में आज कोरोना विस्फोट हुआ है। जिले में आज 37 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए जिसमे कोरबा जिला पंचायत के CEO के ड्राइवर व 6 कर्मी तथा नगर निगम आयुक्त एस जयवर्धन भी शामिल है। परंतु गंभीर बात यह है कि 37 लोगों में क्वारंटाइन लोगो की संख्या केवल 14 है। इससे यह बात स्पष्ट है कि यदि जनता के द्वारा नियमों के पालन की ओर सजगता नही दिखाई गई तो कम्युनिटी ट्रांसमिशन का खतरा हो सकता है।

जिला जनसम्पर्क अधिकारी ने जानकारी दी है की :

जिले में क्षेत्रवार, दिपका में 6 , भिलाई बाज़ार में 6 , कोरबा शहर के मोतीसागर पारा में 10, शारदा बिहार में 2, पम्प हाउस कालोनी में 2, दीपका के समीप रलियाँ से 2, बाज़ार मोहल्ला कटघोरा से एक पाजीटिव मिले। दो अन्य लोगों की जाँच रिपोर्ट भी पाजीटिव मिली है। सभी को इलाज के लिए भेजा जा रहा कोरबा कोविड अस्पताल।

Spread the word