September 20, 2024

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से रायपुर लौटे, राहुल गांधी अगले हप्ते आएंगे

रायपुर 28 अगस्त। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली से रायपुर लौट आए हैं. उनके साथ सभी समर्थक मंत्री, 46 विधायक और अन्य नेता भी लौट आए हैं. सभी एक विशेष विमान से रायपुर लौटे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आएंगे, विकास कार्यों को देखेंगे. प्रदेश में समय बिताएंगे. बस्तर में भी समय बिताएंगे. दो दिन राहुल गांधी छग में रुकेंगे. गरीबों के लिए जो काम किया, उन्हें देखने के लिए पर्याप्त समय देंगे.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से विस्तार से बात हुई है. राजनीति, विकास समेत कई मुद्दों को लेकर बातचीत हुई है. छत्तीसगढ़ आने का न्योता दिया गया है. कोरोना काल में दो साल ऐसे ही निकल गया. आदिवासी, किसानों, महिलाओं समेत सभी वर्ग के लोगों से राहुल मुलाकात करेंगे.

सीएम भूपेश बघेल के साथ दिल्ली से आने वाले विधायकों के अलावा गिरीश देवांगन, विधायक देवेंद्र यादव, शैलेश नितिन त्रिवेदी, गिरीश दुबे, अजय साहू, सन्नी अग्रवाल और राज्य के प्रमुख नेता सहित निगम मंडल के अध्यक्ष गण यात्रा कर रायपुर पहुंचे है.

एयरपोर्ट में कांग्रेसी नेता और समर्थकों की हजारों में भीड़ है. एयरपोर्ट में कांग्रेस के नेताओं का जमावड़ा है. एयरपोर्ट सोनिया गांधी, राहुल और सीएम भूपेश बघेल के जिंदाबाद के नारों से गूंज रहा है. सीएम के साथ निगम मंडल के अध्यक्ष समेत कई वरिष्ठ नेता भी रायपुर आए हैं.

Spread the word