October 2, 2024

*बिलासपुर में लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने के लिए पुलिस ने संभाला मोर्चा* *बिना मतलब घूम रहे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त

*
(शशि कोन्हेर द्वारा)*

बिलासपुर 23 जुलाई। आज दोपहर के 12 बजते ही बिलासपुर शहर के चौक-चौराहों और गली मोहल्लों में पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। आज से लागू हुए 9 दिनी लॉकडाउन को सफल बनाने और बिलासपुर शहर को कोरोनावायरस कोविड-19 से बचाने के लिए पुलिस और प्रशासन एक्टिव मोड में आ चुके हैं। वैसे तो आज सुबह से ही पुलिस प्रशासन की सड़कों पर आना जाना करने वालों पर सख्त निगाहें बनी हुई थीं। लेकिन 12 बजे ही पुलिस ने लॉकडाउन को शत-प्रतिशत सफल बनाने के लिए मोर्चा संभाल लिया है।
*
(तस्वीरें-सभी तस्वीरें वरिष्ठ पत्रकार अशरफ मेमन द्वारा)*

इस दौरान न केवल मेन रोड, वरन गली मोहल्लों के चौक चौराहों में भी आना जाना करने वालों और बिना वजह सड़क पर दिखने वालों को रोककर उनके साथ कड़ाई से पूछताछ शुरू हो चुकी है। इस 9 दिन के lock-down के लिए बीते 4 दिन से लगातार जिला प्रशासन के द्वारा और इसी तरह पुलिस अधिकारियों के द्वारा लोगों को नियमों का पालन करने की ताकीद की जा रही थी। अब आज दोपहर होते ही पूरा महकमा एक्शन मोड में आ चुका है।
*कृपया घरों में रहें बाहर ना निकलें*
शहर के लोगो से गुजारिश है कि वे कृपया कोरोनावायरस कोविड-19 के संक्रमण से उत्पन्न खतरे को देखते हुए अपने-अपने घरों में ही रहे। बाहर निकलने पर बिलासपुर पुलिस से उनका सामना हो सकता है। जो कतई उनके हित में नहीं होगा।और उनके खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन की कार्रवाई हो सकती है।*
Spread the word