September 20, 2024

कांग्रेस नेताओं के छलके दर्द पर पूर्व महापौर जोगेश लाम्बा ने आश्चर्य जताया

कोरबा 25 अक्टूबर। जिला कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में प्रदेश संगठन प्रभारी सप्तगिरी शंकर उल्का के समक्ष नेताओं के छलके दर्द पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व पूर्व महापौर जोगेश लाम्बा ने आश्चर्य जताया है।

उन्होंने जारी बयान में कांग्रेस नेताओं से पूछा है कि जब अधिकांश ग्राम पंचायत, जनपद पंचायत, जिला पंचायत, निकायों के जनप्रतिनिधि कांग्रेस के हैं व मुख्यमंत्री भी कांग्रेस का है फिर ये सब क्यों रो रहें हैं? क्यों आंसू बहा रहे हैं? और आखिर इनको कौन रुला रहा है? कौन जिम्मेदार है? बल्कि इनके विपरीत छत्तीसगढ़ सरकार की सोच अठोस नीति व अदूरदर्शिता के कारण किसान, मजदूर, नौजवान, महिलाएं व्यापारी हताश निराश है और यहां तक कि कर्मचारी भी पीड़ित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार कर्मचारियों को 31 प्रतिशत महंगाई भत्ता दे रही है और छग सरकार इनको मात्र 17 प्रतिशत दे रही है, शेष 14 प्रतिशत देना बकाया है।

कोरबा के कांग्रेसियों के कथानुसार अफसरराज चल रहा है जबकि ऐसा कोई भी दिन नहीं जब प्रदेश के विभिन्न विभागों के अफसरों का स्थानांतरण तबादला सूची न निकली हो। कांग्रेस अपनी अंदरूनी कलह और आपसी मतभेद को छिपाने के लिए अफसर और प्रशासन पर ठिकरा फोड़ रहे हैं। श्री लाम्बा ने कहा है कि छत्तीसगढ़ की 2 करोड़ 60 लाख जनता अब कांग्रेस की नीति और नियत को समझ गई है।

Spread the word