October 6, 2024

सड़क हादसे में चार की मौत, कोरबा आ रहा था परिवार


कोरबा 3 अगस्त। बांगो थाना अंतर्गत मोरगा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम परला, में एनएच 130 सड़क मार्ग पर आज सुबह 3 अगस्त को बिहार-अंबिकापुर की ओर से काेरबा जा रही स्कॉर्पियो क्रमांक जे एच 10 B 9432 में सवार एक महिला व चालक सहित दो अन्य की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई ।वही तीन मासूम बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिन्हें तत्काल 112 के द्वारा पोड़ी उपरोड़ा के लिए रवाना किया गया है।ये घटना सुबह 5.30 बजे की है ।
आज तड़के अंबिकापुर कटघोरा मार्ग पर परला के पास ढाबा के सामने एक सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है । इस घटना में 3 बच्चे घायल हो गए हैं। जिन्हें पोड़ी के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद कोरबा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
इस संबंध में बांगो थाना प्रभारी पटेल ने बताया कि बिहार के लखीसराय से कोरबा तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने आ रह परिवार दुर्घटना का शिकार हो गया है। सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे चोटिया मार्ग पर ढाबे के पास स्कॉर्पियो एक खड़ी ट्रेलर से जा टकराई। घटना में स्कॉर्पियो में सवार महिला मोनी कुमारी पति राजू शर्मा लखीसराय 32 वर्ष दीपक कुमार शर्मा कर्ज आनंद 22 वर्ष त्रिपुरारी शर्मा पिता राम उदय 32 साल स्कार्पियो चालक शंकर की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि 3 बच्च्चे गंभीर रूप से घायल हो गए । घायलों को प्राथमिक उपचार उपरांत कोरबा के निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सभी गोकुल नगर में एक दुग्ध व्यवसाई के यहां तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने कोरबा आ रहे थे।
Spread the word