October 4, 2024

दर्री पुलिस ने चलित थाने में सुनी लोगों की समस्याएं

कोरबा 14 मई। पुलिस अधीक्षक कोरबा श्री भोजराम पटेल के द्वारा कोरबा पुलिस को आम जनों से जोड़ने के अभिनव प्रयास किए जा रहें हैं। पुलिस तुहंर द्वार, पुलिस संगवारी जैसे कार्यक्रमों के जरिए जनता से सीधे संवाद किया जाकर, उन्हें पुलिस को अपना मित्र और सहयोगी समझने की पहल की जा रही है। वहीं इस दिशा में चलित थाना लगाकर जनता की समस्यायों को उनके निकट ही पहुंचकर दूर करने का प्रयास भी प्रांरभ किया गया है।

इसी तारतम्य में दर्री पुलिस के द्वारा 13 मई 22 की शाम सिचाई कॉलोनी दर्री प्रांगण में चलित थाने का आयोजन किया गया। इसमें दर्री सीएसपी सुश्री लितेश सिंह की अगुवाई में, थाना प्रभारी विवेक शर्मा  एवम एस आई इंद्रनाथ नायक एवं दर्री पुलिस की टीम ने आम लोगो के मध्य बैठकर उनके साथ
उनकी परेशानियां जानी और छोटी बातों का मौके पर ही समाधान भी किया। सीनियर सिटीजन, व्यापारी, एम्प्लॉई और आसपास के निवासियों के द्वारा इसमें शामिल होकर पुलिस के साथ खुलकर बातें की गई। लोग पुलिस की इस पहल से बहुत प्रसन्न और संतुष्ट भी नजर आए। इस अवसर पर लोग अपनी समय लेकर बड़ी संख्या में सिंचाई कॉलोनी दर्रि पहुंचकर चलित थाना लगाने की पुलिस पहल को देखे, समझे।

दर्री पुलिस के द्वारा लगाए गए चलित थाने को आम जनों का बेहतर प्रतिसाद देखते हुए, आगे भी दर्री थाना और जिले के अन्य थानों में पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में, सतत इस प्रकार के कार्यक्रम के जारी रखने की बात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक वर्मा ने कही है। दर्री सिंचाई कॉलोनी में लगाए गए चलित थाने में आसपास के प्रबुद्धजन, नागरिकों के साथ स्थानीय पार्षद गोलू पांडे महिला मोर्चा के दर्री महामंत्री उषा केसरवानी एवं उसके सदस्य संगीता केसरवानी शकुंतला सिंह रमेश महतो राजा पांडे, वी एन सिंचाई कॉलोनी के आमजनता कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

Spread the word