October 8, 2024

बालकों में समस्याओं का अंबार, खराब सड़कों व जाम से लोगों में आक्रोश, न सांस्कृतिक मंच न नाली की व्यवस्था, कांग्रेस के कुशासन से जनता त्रस्त : लखन लाल देवांगन

कोरबा। बालको के भदरापारा रिसदा स्कूल के पास एवं चेक पोस्ट के शक्ति केंद्र में भाजपा की बैठक आयोजित की गई। बैठक में पूर्व महापौर भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि बालको क्षेत्र में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। यहां कांग्रेस के विधायक व महापौर को कोई चिंता नहीं। परसाभाठा से पॉलिटेक्निक कॉलेज जाने वाले मार्ग में सड़क में जाम से लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। खराब सड़कों के साथ वार्डों में नाली की समस्या से लोग परेशान हैं। सार्वजनिक स्थानों पर अभी गणेश पूजा के लिए सांस्कृतिक मंच शेड निर्माण की व्यवस्था नहीं है। कांग्रेस बड़े-बड़े दावा करती है, लेकिन धरातल पर कुछ भी नहीं। छत्तीसगढ़ में प्रदेश की भूपेश सरकार अनेक लोक लुभाने प्रलोभन देकर सरकार में बैठी। एक भी वादा पूरा नहीं किया। न शराब बंदी हुई न बेरोजगारी भत्ता मिला न पेंशन मिला और न ही 10 लाख रोजगार।

लखनलाल देवांगन ने अपने उद्बोधन में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के नेतृत्व में देश तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। आज देश एवं छत्तीसगढ़ में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। चाहे रेल मार्ग हो या राष्ट्रीय राजमार्ग, प्रगति का राजमार्ग बन चुका है। छत्तीसगढ़ में 33 सड़क परियोजनाओं की सौगात मिल चुकी है। मोदी सरकार में रोजगार का अवसर मिला। मेक इन इंडिया, मेड इन इंडिया, स्टार्टअप इंडिया, स्टैंड अप इंडिया, मुद्रा योजना से 13.62 करोड़ यानी 10 फीसदी लोगों को सीधे रोजगार मिल रहा है। मोदी सरकार गरीबों की चिंता करती है। हर व्यक्ति तक अन्न, घर-घर उजियारा, मनरेगा में हर हाथ को काम, पक्का मकान, आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं से गरीबों को राहत देने का काम कर रही है। लखनलाल देवांगन ने कहा कि सभी कार्यकर्ता सारी योजनाओं को एक-एक जनता तक पहुंचाएं। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं वार्डवासी उपस्थित थे।

Spread the word