July 7, 2024

कलेक्टर ने जनचौपाल में आये प्रकरणों के त्वरित निराकरण के दिए निर्देश

कलेक्टर ने तीन दिव्यांगजनों को दिलाया मोटराईज्ड ट्रायसिकल, आने जाने में होगी आसानी

जनचौपाल में 64 लोगों ने दिये आवेदन

कोरबा 16 अगस्त 2022. कलेक्टर श्री संजीव झा की संवेदनशीलता से जन चौपाल में आये तीन दिव्यांगजनों को तत्काल मोटराईज्ड ट्रायसिकल मिल गया। ट्रायसिकल मिलने से दिव्यांगजनों को अब आने जाने में आसानी होगी। साथ ही दूर जाने के लिए किसी का सहारा नही लेना पडेगा। मोटराईज्ड ट्रायसिकल मिलने पर दिव्यांगजनों ने खुशी जताते हुए कलेक्टर श्री संजीव झा का आभार जताया है। जनचौपाल में पटेल पारा कोरबा निवासी द्वारिका पटेल, ग्राम सण्डैल निवासी होरी लाल कश्यप एवं दादरखुर्द निवासी सुखकुंवर को मोटराईज्ड ट्रायसिकल प्रदान किया गया।

आज आयोजित जन चौपाल में 64 लोगों ने कलेक्टर श्री संजीव झा को अपनी समस्याओं-सुझावों से अवगत कराया। कलेक्टर श्री झा ने कलेक्टोरेट सभा कक्ष में आयोजित जनचौपाल में लोगों की समस्याएं सुनी और उनके त्वरित निदान के लिए उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए। आज आयोजित जनचौपाल में डीएफओ कोरबा श्रीमती प्रियंका पाण्डेय, डीएफओ कटघोरा श्रीमती प्रेमलता यादव, जिला पंचायत के सी.ई.ओ. श्री नूतन कंवर, नगर निगम आयुक्त श्री प्रभाकर पाण्डेय सहित सभी विभागीय अधिकारीगण मौजूद रहे।

जनचौपाल में आज ग्राम गेंरवा गोपालपुर निवासी कुछ ग्रामीणों ने एनटीपीसी द्वारा पुर्नवासित ग्राम में अवैध कब्जा होने की शिकायत करते हुए ग्राम गेंरवा गोपालपुर में बेजा कब्जा हटवाने के लिए आवेदन प्रस्तुत किये। कलेक्टर श्री झा ने आवेदन पर संज्ञान लेते हुए तहसीलदार को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये। इसी प्रकार ग्राम पंचायत मिसिया के कुछ ग्रामीणांे ने शासकीय उचित मूल्य के दुकान से वितरित किए जा रहे राशन में दुकान संचालन समूह द्वारा गडबड़ी किये जाने की शिकायत की। ग्रामीणों ने अपेै्रल माह के अतिरिक्त चांवल को दुकान संचालन समूह द्वारा गबन किये जाने की शिकायत की। कलेक्टर श्री झा ने आवेदन पर संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की विस्तृत जांच करने के निर्देश एसडीएम पोड़ीउपरोड़ा को दिये।

Spread the word