September 19, 2024

कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए एन टी पी सी में मनाया गया 74 वां स्वतंत्रता दिवस

कोरबा 17 अगस्त। देश का 74वां स्वतंत्रता दिवस एनटीपीसी कोरबा में कोविद प्रोटोकॉल और सामाजिक दूरियाँ को ध्यान में रखते हुए सादगी पूर्ण तरीके से मानसरोवर स्टेडियम में मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री अश्विनी कुमार त्रिपाठी, कार्यकारी निदेशक, कोरबा द्वारा ध्वजारोहण किया गया एवं केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानो की परेड की सलामी ली। अपने सम्बोधन में श्री त्रिपाठी ने इस दौरान एनटीपीसी की उपलब्धियों को याद करते हुए कोरबा प्लांट द्वारा लॉक डाऊन के दौरान उन्नत प्रदर्शन को याद करते हुए कोरबा प्लांट को एनटीपीसी के एक नंबर प्लांट बनाने के लिए सभी कर्मचारियों को धन्यवाद किया।
सम्बोधन के उपरांत श्री त्रिपाठी एवं श्रीमति उमा त्रिपाठी, अध्यक्षा, मैत्री महिला समिति, श्री एम रघु राम, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) श्री बी एन मिश्र, मुख्य चिकित्स अधिकारी एवं अन्य वरिस्ट अधकरियों की उपस्थिति में दिव्यंगों को कृत्रिम अंग एवं मोटर चालित ट्राइ साइकल प्रदान किया गया। एनटीपीसी कोरबा में कोरोना बीमारी से बचाव तथा इससे जुड़ी कार्यों में नियोजित योद्धायों को सनमानित किया गया।
कोरबा टाउनशिप में ठोश कचरा प्रबंधन के लिए आज से ही घर पर ही बायो डेग्राडब्ले एवं नॉन बायो डेग्राडब्ले कचरा को अलग अलग कर के उसकी प्रबंधन के लिए सांकेतिक डस्ट्बिन वितरण किया गया। स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के उपरांत भी कई निर्माण कार्यो जैसे साप्ताहिक बाजार का उन्नतिकरण, नुकलिउस क्लब का जीर्णोद्धार एवं ऊर्जा द्वार का उन्नतिकरण कार्य का उद्घाटन, कार्यकारी निदेशक महोदय के कर कमलों से किया गया।
एनटीपीसी अस्पताल में कोरोना उपचार केंद्र का शुभारंभ श्री त्रिपाठी के हाथो किया गया। इस अवसरपर मरीजों में श्री अश्विनी कुमार त्रिपाठी एवं श्रीमति उमा त्रिपाठी जी द्वारा फल वितरण किया गया।
Spread the word