September 19, 2024

कोरोना से जिले में हुई एक और मौत..तो दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्त्ता भी मिला कोरोना पॉजिटिव,ननकीराम कंवर हुए होम आइसोलेट

कोरबा 24 अगस्त। कोरोना महामारी का प्रकोप जिले में बढ़ता ही जा रहा है। तमाम प्रतिबंधों, ऐलानों व आदेशों के बावजूद कोरोना नगर में अपने पाँव पसार रहा है जिसका कारण जनता के द्वारा नियमों की अनदेखी तो है ही साथ ही प्रशासनिक अधिकारीयों की असजग कार्यशैली भी है। जब प्रशानिक अधीकारी शासकीय कार्यालयों में बढ़ते मामलों के बाद भी कोरोना जाँच कराने में रूचि नहीं दिखा रहें हैं तो एसे में जनता ही क्या नियमों के प्रति गंभीरता दिखाएगी। कल ही जिले में 25 नये कोरोना संक्रमित सामने आए हैं जिसमे से 19 की टेस्ट रिपोर्ट देर रात सामने आई थी। बीते कुछ दिनों से लगातार जिले में कोरोना संक्रमित मिल रहें हैं व संक्रमण की रफ़्तार कम होती नजर नही आ रही है।

इसी बीच आज सुबह खबर आई की कोरोना ने जिले में एक और जान ले ली है। पुराना बस स्टैंड निवासी व्यापारी की माताजी का आज सुबह रायपुर में कोरोना से निधन हो गया। माताजी की उम्र लगभग 60 वर्ष थी व तीन दिन पहले गंभीर अवस्था में रायपुर में भर्ती किया गया था। उक्त व्यापारी की SECL अस्पताल के पास राशन की दूकान है, जहाँ पहले वह संक्रमित हुए तत्पश्चात संक्रमण उनकी माताजी तक पहुंचा। जानकारी अनुसार उक्त व्यापारी की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है। आपको बता दें की जिले में कोरोना से होने वाली यह चौथी मृत्यु है।

वहीं दूसरी ओर पूर्व गृह मंत्री व वर्तमान रामपुर विधायक ननकीराम कंवर के विधानसभा क्षेत्र का एक कार्यकर्ता भी कोरोना संक्रमित मिला हैं। बीती रात ही विधायक ननकीराम कंवर उक्त कार्यकर्ता के साथ एक निजी अस्पताल गए हुए थे। खबर मिलने के पश्चात ननकीराम कंवर ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष व विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिख इसकी सुचना दे दी है व यह भी सूचित कर दिया है की आगामी विधानसभा के सत्र में वह शामिल नही हो सकेंगे।

Spread the word