July 7, 2024

खिलाड़ियों को मिलेगी हर संभव मदद : लखन

0 राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा का समापन
कोरबा।
जिले में राज्य स्तरीय बाल बैडमिंटन के तीन दिवसीय स्पर्धा का समापन गुरुवार को हुआ। इस अवसर पर अतिथि के तौर पर कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन उपस्थित हुए। उन्होंने खिलाड़ियों की हौसला औफजाई करते हुए कहा कि शासन ने निर्णय लिया है कि खिलाड़ियों को हर संभव मदद दी जाएगी। इसके लिए वे भी प्रयास करेंगे। स्पर्धा में राज्य के खिलाड़ी शामिल हुए, जिनमें महिला एवं पुरुष वर्ग का खिताब भिलाई की टीम ने जीता।

विद्युत गृह स्कूल प्रांगण में आयोजित तीन दिवसीय बैडमिंटन स्पर्धा में खिलाड़ियों ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों को बेहतरीन खेल देखने को मिला। समापन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री लखनलाल देवांगन ने सर्पप्रथम विजयी खिलाड़ियों को शील्ड व पारितोषिक प्रदान किया। देवांगन ने अपने उद्बोधन में कहा कि नवगठित सरकार ने सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने का बीड़ा उठाया है। इसी तरह खेल विभाग को भी अधिक से अधिक सहयोग करने का निर्णय लिया है। खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्होंने कहा कि खेल में हार व जीत एक पैमाना है, लेकिन हार के बाद भी अधिक परिश्रम करने की प्रेरणा मिलती है। साथ ही उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को सभी क्षेत्रों में सभी तरह का सहयोग दिया जाएगा।
कार्यक्रम में बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष समीर अग्रवाल, सचिन जी राजेश, प्रदेश सचिव राजा राव, जिला ओलंपिक संघ के सचिव सुरेश क्रिस्टोफर, कोषाध्यक्ष सुशील गर्ग, पार्षद नारायण महंत, अब्दुल रहमान, प्रफुल्ल तिवारी, नरेंद्र देवांगन, नरेंद्र पटनवार, राधे यादव, निकेश ठाकुर, चंदन सिंह, पुनी राम साहू एवं स्कूल के प्राचार्य रात्रे, अनेक पदाधिकारी सहित खेलप्रेमी उपस्थित रहे।

Spread the word