July 7, 2024

देसी शराब दुकान में लूट मामले को पुलिस ने सुलझाया, पिस्टल सहित पकड़े गए आरोपी

कोरबा। पाली पुलिस ने देसी शराब दुकान में हुई लूट के मामले को सुलझा लिया है। मामले में तीन आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। उनसे विदेशी पिस्टल बरामद किया गया है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
घटना बुधवार की रात करीब 9.45 बजे घटित हुई थी। पाली स्थित देसी शराब दुकान के कर्मचारी बिक्री रकम का मिलान कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक मौके पर पहुंचे। वे धड़धड़ाते हुए शराब दुकान के भीतर घुस गए। उनके चेहरे गमछा से ढंके हुए थे। वे बंदूक लहराते हुए गल्ले में रखे शराब की बिक्री रकम 2 लाख 93 हजार लूट कर फरार हो गए। लूट की वारदात महज कुछ मिनट के भीतर घटित हुई, जिसकी भनक बाजू में स्थित विदेशी शराब दुकान के कर्मचारियों को भी नहीं लगी। सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस नाकेबंदी कर आरोपियो की पतासाजी करती रही, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।
मामले में पाली थाना प्रभारी व साइबर सेल की टीम आरोपियों की तलाश में लगी हुई थी। इसी दौरान पुलिस को अहम सुराग हाथ लग गए, जिसके आधार पर पुलिस ने कटघोरा व सुतर्रा में रहने वाले तीन युवक को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि तीनों युवक ने देसी शराब दुकान से लूट की बात स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त अमेरिकन पिस्टल के अलावा बाइक सहित अन्य सामान भी बरामद किए हंै। मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Spread the word