September 20, 2024

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स, मुंगेली में व्यापारी एकता पैनल और जय व्यापार पैनल के बीच सीधी टक्कर

मुंगेली 6 मार्च। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के चुनाव में मुकाबला व्यापारी एकता पैनल और जय व्यापार पैनल के बीच सीधी टक्कर के रूप में हो रहा है। चुनाव में जिला उपाध्यक्ष पद के लिए मुंगेली चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रहे प्रेम आर्य एवं जिला मंत्री पद के लिए आशीष तिवारी कलश छाप से व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशी हैं।

दूसरी ओर जय व्यापार पैनल से क्रमशः दिनेश सोनी व प्रवीण वैष्णव प्रत्याशी हैं। दोनों ही पैनलों के प्रत्याशियों ने 17 मार्च को त्रिवेणी भवन बिलासपुर में होने वाले मतदान के लिए अपना प्रचार प्रसार तेज कर दिया है। व्यापारी एकता पैनल से उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी प्रेम आर्य ने बताया कि उनके पैनल को जिले के सभी व्यापारियों का व्यापक समर्थन मिल रहा है, उन्होंने ने प्रचार प्रसार का एक चरण पूर्ण कर लिया है। छात्र राजनीति से लेकर लम्बे समय से जनता के बीच लगातार सक्रियता का लाभ उन्हें मिल रहा है।

ज्ञातव्य है कि प्रेम आर्य मुंगेली चेम्बर ऑफ कॉमर्स के लगातार अध्यक्ष रहे हैं और व्यापारियों के सुख दुःख में सहभागी रहे हैं जिसका लाभ उन्हें व पैनल को मिल रहा है। इसके अतिरिक्त व्यापारिक एवं राजनीतिक पकड़ का लाभ भी मिल रहा है। श्री आर्य ने बताया कि चुनाव तो चुनाव ही होता है अतः व्यापारियों के द्वारा एकतरफा व्यापक समर्थन के बावजूद वे प्रचार प्रसार में सभी व्यापारी मित्रों के साथ लगे हुए हैं। मुंगेली जिला के साथ ही पूरे प्रदेश में व्यापारी एकता पैनल को भरपूर समर्थन मिल रहा है। इसी तरह जय व्यापार पैनल के प्रत्याशी दिनेश सोनी व प्रवीण वैष्णव भी प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए व्यापारी एकता पैनल से कलश छाप के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल एवं जय व्यापार पैनल से दीया छाप के प्रत्याशी अमर परवानी चुनाव मैदान में हैं। प्रदेश के सभी जिलों से उपाध्यक्ष व जिला मंत्री चुना जाना है।

Spread the word