October 5, 2024

कोविड: सभी भाजपा विधायक देंगे एक माह का वेतन और 25 लाख रुपये विधायक निधि

प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी ने ली पदाधिकारियों की बैठक

रायपुर 17 अप्रैल। भा ज पा की प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नबीन ने शुक्रवार को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री, वैक्सीन प्रमोशन टीम, संभागीय प्रभारी, चिकित्सा टीम, सभी सांसद व विधायक शामिल हुए।

बैठक में छत्तीसगढ़ में कोरोना  की स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की गई। साथ ही मुख्य विपक्षी दल होने के नाते छत्तीसगढ़ की जनता के साथ इस विपरीत परिस्थिति में साथ खड़े पर विचार मंथन हुआ। बता दें कि बैठक में निर्णय हुआ है कि विधायक अपने एक माह का वेतन जिला सरकारी कोष में जमा करने के साथ साथ अपनी विधायक निधि से 25 लाख रुपए अपने विधानसभा क्षेत्र में देंगे ।

बैठक में राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं की कमियों व भूपेश सरकार की असफलता को जनता के बीच को बताने के लिए 18 अप्रैल को जिला मुख्यालय में भाजपा पत्रकारो से चर्चा करेगी। साथ 20 अप्रैल को ब्लॉक स्तर पर प्रेस नोट के माध्यम अपनी बात रखेगी। भाजपा कोविड गाईड लाइन का पालन करते हुए 24 अप्रैल को कार्यकर्ता अपने अपने घरों के बाहर धरने पर बैठेंगे और राज्य सरकार को स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर करने के लिए जगाने का काम करेंगे।

बैठक में पार्टी नेताओं ने अपने अपने क्षेत्र में सक्रिय होने की बात रखी। प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हालत चिंताजनक है और इस समय भाजपा को जनता के लिए अधिक से अधिक कार्य करने होंगे। सभी नेता अपने अपने क्षेत्र में सक्रिय रहे और लोगो के सहयोग में दिखाई देने चाहिए।

Spread the word