October 6, 2024

कलेक्टर ने की अपील ,पुलिस अधीक्षक ने जताया जनता का आभार

Korba.कलेक्टर ने अपील की है कि जिले में धारा 144 लगी है और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये 31 मार्च तक सार्वजनिक स्थल पर न जायें, अनावश्यक भीड़ से बचें और अपने-अपने घरों पर ही समय व्यतीत करें। इस दौरान अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी प्रतिष्ठान और कार्य-स्थल भी लगातार बंद रखें। कहीं भी किसी कारण से एकत्र न हों और न ही रुककर खड़े हो। उन्होंने कहा कि आपका सहयोग कोरोना वायरस से होने वाली महामारी के फैलाव और संक्रमण को रोकेगा। यह कदम राष्ट्रहित और कर्तव्यपराणता के रूप में उदाहरण बनेगा।

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा ने कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू के दौरान जनता द्वारा किये जा रहे स्वस्फूर्त सहयोग की भूरि-भूरि सराहना की है। पुलिस अधीक्षक ने जनता के साथ-साथ उन सभी लोगों के प्रति भी आभार जताया है जो इस लड़ाई में शासन-प्रशासन के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं।
उन्होंने अपील की है कि जिले में धारा 144 लगी है और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये 31 मार्च तक सार्वजनिक स्थल पर न जायें, अनावश्यक भीड़ से बचें और अपने-अपने घरों पर ही समय व्यतीत करें।

Spread the word