September 20, 2024

एनटीपीसी कोरबा द्वारा हितधारक के साथ संवाद सभा का आयोजन किया गया

कोरबा 26 अक्टूबर। एनटीपीसी कोरबा में दिनांक 24 अक्तूबर 2020 को हितधारक के साथ संवाद सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एनटीपीसी कोरबा के सहयोगी ग्राम के सरपंच एवं पार्षदों तथा एसडीएम कटघोरा, श्री अभिषेक शर्मा, (आईएएस) एवं एनटीपीसी कोरबा के शीर्ष अधिकारियों की उपस्थिती में, सहयोगी ग्रामों में सीएसआर के मद में संचालित विभिन्न उन्नयन कार्यो तथा भविष्य में होने वाले उन्नयन कार्यों की बारें में बिस्तर से चर्चा हुई।

इस अवसर पर एनटीपीसी कोरबा की कार्यकारी निदेशक श्री अश्विनी कुमार त्रिपाठी ने कोरोना महामारी के दौरान एनटीपीसी कोरबा द्वारा किया गया सहयोग का जिक्र किया गया तथा इस क्षेत्र का एक प्रमुख सार्वजनीन उपक्रम होने के नाते क्षेत्र में हो रहे प्रमुख उन्नयन कार्यों में कोरबा की सहभागिता की बारे में बताया गया। इस अवसर ग्राम सरपंचो एवं पार्षदों दारा क्षेत्र में कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए समय पर किए गए विभिन्न राहत कार्यों के लिए श्री अश्विनी कुमार त्रिपाठी, कार्यकारी निदेशक, एनटीपीसी कोरबा को करोना योद्धा के रूप में प्रशस्ति पत्र के साथ सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर एनटीपीसी की और से श्री एम रघुराम, महाप्रबंधक, (प्रचालन एवं अनुरक्षण), श्री बीके मिश्रा, मुख्य चिकित्सचा अधिकारी, श्री एसके केशकर, महाप्रबंधक (राखड़ प्रबन्धक), श्री मनोरंजन सारंगी, विभागाधक्ष (मानव संसाधन), श्री आरके साहू, अपर महाप्रबंधक (सीएसआर), श्री एसके मींज, उप महाप्रबन्धक (सीएसआर) एवं सहयोगी ग्रामो एवं नगर पंचायत की पार्षद आदि उपस्थित थे।

Spread the word