September 21, 2024

KBC में बस्तर की बेटी ने जीता एक करोड़, 25 नवम्बर को देखिए छोटे पर्दे पर लाइव

जगदलपुर 22 नवम्बर। जगदलपुर में रहने वाली अनूपा दास सीजन 12 में एक करोड़ रुपये जीते हैं। सोनी टीवी पर उनका शो अगले हफ्ते दिखाया जायेगा। अभी टीवी में शो का प्रोमो दिखाया जा रहा है। अनूपा ने एक करोड़ का सही जवाब देकर करोड़पति बन गयी है। प्रोमो में अमिताभ बच्चन एक करोड़ के ईनाम की घोषणा कर रहे है अब देखना यह होगा कि अनूपा सात करोड़ के सवाल का जवाब देकर इतिहास रच पाती है या नही ? फिलहाल प्रोमो से यह नही दिखाया गया है की वह सात करोड़ जीत पाती है या नही। इस सीजन में महिलाओं में हिमाचल प्रदेश की मोहिता शर्मा, एवं रांची की नाजिया कौन बनेगा करोड़पति में 1 करोड़ जीत चुकी है।

अनूपा के पिता दिनेश चंद्र दास ज्योतिष हैं उनकी तीन बेटियां है अनूपा की माता रिटायर्ड बैंक मैनेजर है

अनूपा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हिंदी माध्यम के स्कूल महारानी कन्या महाविद्यालय से प्राप्त की है उन्होंने स्थानीय पीजी कॉलेज से एमएससी की डिग्री प्राप्त की है वर्तमान ने अनूपा आसना उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में व्याख्याता है।

केबीसी शो के बीच में अमिताभ ने अनूपा के परिवार के बारे में पूछा, अनूपा ने बताया कि उनकी माँ को 2019 में कैंसर हुआ जब जरूरत थी लोगो ने उनका साथ दिया यह बताते हुए व भावुक हो उठी अमिताभ जब अनूपा की यह आपबीती सुनी तो वह भावुक हो गए और अनूपा की मां को प्रणाम किया।

Spread the word