September 19, 2024

पश्चिम बंगाल : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर प्राणघातक हमला.. पुलिस व TMC कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप

नई दिल्ली 10 दिसंबर 2020। पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया है। नड्डा के बंगाल आगमन को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने डायमंड हार्बर से गुजर रहे उनके काफिले को रोकने की कोशिश की। साथ ही उनके काफिले पर पथराव किया गया। आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता में हैं। यहां वह कई राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैँ। खबर आ रही है कि डायमंड हार्बर जाते वक्त जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव किया गया है। टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला करने का आरोप लगाया गया है। इस दौरान वहां खड़ी पुलिस पर हाथ पर हाथ धरे तमाशा देखने का आरोप लगाया जा रहा है।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, डायमंड हार्बर में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के वाहन पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया। वह दक्षिण 24 परगना जा रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क को अवरुद्ध करने का भी प्रयास किया जहां से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला गुजर रहा था।

Spread the word