July 4, 2024

ऑनलाइन गेम खेलकर आप भी जीत सकते है 12.5 लाख रुपये.. रिलायंस जियो लेकर आया खुशखबरी

नई दिल्ली। ऑनलाइन गेमिंग का शौक रखने वालों के लिए रिलायंस जियो एक खुशखबरी लेकर आया है. जियो और मीडियाटेक (MediaTek) एक साथ मिलकर ‘गेमिंग मास्टर्स’ लॉन्च कर रहे हैं. गेमिंग मास्टर्स एक ईस्पोर्ट्स इवेंट होगा, जिसे ऑनलाइन गेमिंग का शौक रखने वालों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया जा रहा है. यह ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट 70 दिनों का होगा. हाल ही में जियो का पहला गेमिंग इवेंट ‘इंडिया का गेमिंग चैंपियन’ खत्म हुआ है. हालांकि, मीडियाटेक के साथ पार्टनरशिप जियो इस बार गेमर्स के लिए बेहद शानदार मौके लेकर आ रहा है, जिसमें उन्हें प्राइज मनी के तौर पर 12.5 लाख रुपये तक मिल सकते हैं.

यह एक ऑनलाइन गेमिंग इवेंट है, जिसे जियो और मीडियाटेक मिलकर लॉन्च कर रहे हैं. ऑनलाइन गेमिंग के फील्ड में इसे बेहद महत्वपूर्ण इवेंट माना जा रहा है. इस टूर्नामेंट में गेमर्स की स्किल, टीम वर्क, वर्चुअल गेमिंग ऐरेना (Virtual Gaming Arena) में उनकी क्षमता की टेस्टिंग करेगा. साथ ही उनके पास 12,50,000 रुपये प्राइज के तौर पर जीतने का मौका भी मिलेगा. इस टूर्नामेंट को JioTV HD Esports चैनल और यूट्यूब पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. गेमिंग मास्टर्स में Garena द्वारा तैयार किया गया रॉयल टाइटल, फ्री फायर (Free Fire) जैसे गेम्स होंगे. जियोगेम्स प्लेटफॉर्म (JioGames Platform) के जरिए इसे जियो और नॉन-जियो यूजर्स को उपलब्ध कराया जा रहा है.

  • गेमिंग मास्टर्स के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 29 दिसंबर 2020 से खुल चुकी है. गेमर्स 9 जनवरी 2021 तक इसके लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.
  • टूर्नामेंट शुरू होने की तारीख 13 जनवरी 2021 तय की गई है. यह टूर्नामेंट 7 मार्च 2021 को खत्म होगा.
  • रजिस्ट्रेशन के लिए गेमर्स को इस लिंक पर क्लिक करना होगा. https://play.jiogames.com/esports/#/esports/tournament/details/3
  • रजिस्ट्रेशन सभी जियो और नॉन-जियो यूजर्स के लिए खुल चुका है.
  • गेमिंग मास्टर्स में रजिस्ट्रेशन के लिए गेमर्स को कोई रजिस्ट्रेशन या पार्टिसिपेशन फीस नहीं देनी होगी.
  • इस बारे में अधिक जानकारी के लिए मीडियाटेक के इस प्लेटफॉर्म पर भी​ विजिट कर सकते हैं.
Spread the word