July 7, 2024

आत्मानंद अंग्रेजी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय से मुंगेली जिले को मिलेगी एक नई पहचान

कलेक्टर एल्मा ने लिया निर्माण कार्यो का जायजा

शुभांशु शुक्ला

मुंगेली 17 मार्च। जिला मुख्यालय मुंगेली के दाऊपारा स्थित स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का भवन पूर्ण गुणवत्ता के साथ तीव्र गति से तैयार हो रहा है। यह विद्यालय कलेक्टर पी. एस एल्मा के कुशल मार्गदर्शन में बनाया जा रहा है। कलेक्टर श्री एल्मा द्वारा निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण और निर्माण कार्यो का नियमित और एक-एक बिन्दुओं का जायजा लिया जा रहा है।

इसी कड़ी कलेक्टर श्री एल्मा ने आज भी स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पहुॅचे तथा वहां तीव्र गति से किये जा रहे निर्माण कार्यो की प्रगति का जायजा लिया और विद्यालय का भ्रमण कर निर्माण संबंधी एक-एक बिन्दुओं की जानकारी प्राप्त की। उल्लेखनीय है कि विद्यालय में विद्यार्थियों के क्लास रूप, खेल मैदान, पुस्तकालय, लैब, कम्प्यूटर कक्ष, वाईफाई कैम्पस के अलावा प्राचार्य कक्ष और स्टाफ कक्ष को आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित किया जा रहा है। अर्थात् यह विद्यालय आधुनिक सुविधाओं से लेस होगा। जिसके फलस्वरूप इस विद्यालय से मुंगेली जिले को एक नई पहेचान मिलेगी। विद्यालय की दीवारों पर भारत के भूतपूर्व राष्ट्रपति डाॅ. ए पी अब्दुल कालम, प्रसिद्ध टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा सहित शिक्षा विदो और विभिन्न योगा के छायाचित्र उकेरा गया है, जो विद्यार्थियों के लिए लाभप्रद होगा।

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री एल्मा ने स्कूल की साफ-सफाई, पेयजल, विद्युत आदि के संबंध में की जा रही व्यवस्थाआंें का भी जायजा लिया। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्य पालन अधिकारी रोहित व्यास, जिला शिक्षा अधिकारी जी. पी. भारद्वाज और मुंगेली अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व नवीन भगत भी मौजूद थे।

Spread the word