July 7, 2024

विशाल मेगा मार्ट में करीब 20 से 25 बंदूकधारी घुसे और तोड़फोट करते हुए गोलियां चलाई

पंजाबः तरनतारन में विशाल मेगा मार्ट का दरवाजा तोड़ अंदर घुसे बदमाश, शोरूम में जमकर गोलियां बरसाई

तरनतारन 26 मार्च। पंजाब में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. राज्य के तरनतारन में खुलेआम फायरिंग का मामला सामने आया है. जिले में स्थित विशाल मेगा मार्ट में करीब 20 से 25 बंदूकधारी घुसे और तोड़फोट करते हुए गोलियां बरसाने लगे. हमलावरों ने मेगामार्ट के शीशे तोड़ दिए और सामान भी बर्बाद कर दिया. हालांकि, अभी तक इस हमले में किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है, लेकिन इस पूरी घटना से लोग सहमे हुए जरूर हैं.

तरनतारन में हाल ही में इस शॉपिंग स्टोर का उद्घाटन किया गया था, जिसमें तोड़फोड़ करते हुए बदमाशों ने पूरे स्टोर का हाल बेहाल कर दिया है. आरोपयों ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया, इसके भी कारण अज्ञात हैं. हैरान करने वाली बात ये है कि यह शॉपिंग स्टोर तरनतारन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) धरमन निंबले के आधिकारिक निवास के पास ही स्थित है, इसके बाद भी बंदूकधारी बिना डर के शॉपिंग स्टोर के अंदर घुसे और कारनामे को अंजाम देकर चलते बने.

पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी स्टोर पर पहुंची और अब मामले की जांच में जुटी है. घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने कहा- “लोग मेगामार्ट में जिस वक्त खरीदारी में व्यस्त थे तभी अचानक 20 से 25 लोगों का एक समूह दुकान में घुस गया और तोड़फोड़ शुरू कर दी. उन्होंने शोरूम के सभी शीशे भी तोड़ दिए और दुकान में आग लगा दी. जिसके बाद लोग काफी डर गए और यहां से वहां भाग गए.”

विशाल मेगा मार्ट में हुई ये तोड़फोड़ की घटना कैमरे में भी कैद हो गई है. जिसके जरिए पुलिस अज्ञात आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई हैं .विशाल मेगामार्ट के कार्यकारी ने कहा- ”उन्होंने हाल ही में इस स्टोर का उद्घाटन किया था. लोग गुरुवार को खरीदारी कर रहे थे कि अचानक, 20-25 लोगों का एक समूह स्टोर में घुसा और हमला कर दिया. जब हमने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने स्टोर पर गोलीबारी शुरू कर दी और उसके शीशे तोड़ दिए.”

Spread the word