October 2, 2024

पार्षद-अधिवक्ता सुरेन्द्र जायसवाल ने एक लाख पार्षद निधि और एक माह का मानदेय निगम कोष में दिया

कोरोना की रोकथाम के लिए सामग्री क्रय में खर्च होगी राशि

कोरबा 24 अप्रेल। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम और मरीजों के उपचार हेतु संबंधित आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए आर्थिक सहयोग हेतु जनप्रतिनिधियों से भी आग्रह किया गया है। नगरीय निकायों के पार्षदों व एल्डरमैनों से भी यह अपील की गई है। इस तारतम्य में नगर पालिक निगम के वार्ड क्र. 4 देवांगन पारा के पार्षद अधिवक्ता सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने अपनी पार्षद निधि से 1 लाख रुपए तथा 1 माह का मानदेय निगम कोष में जमा करने की सहमति प्रदान की है।

श्री जायसवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा पार्षद मद की राशि से कोरोना वायरस नियंत्रण हेतु ऑक्सिमीटर, ऑक्सिजन सपोर्ट उपकरण के साथ ही अन्य आवश्यक सामग्री व होम आइसोलेशन में व्यक्तियों को आवश्यक होने पर फूड पैकेट/सूखा राशन क्रय करने की अनुमति दी गई है। कोरबा विधायक एवं प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल द्वारा भी संक्रमण से निपटने हेतु आवश्यकता की वस्तुओं एवं उपकरणों की व्यवस्था के निर्देश लगातार दिए जा रहे हैं। निगम एवं संबंधित विभागों के द्वारा उपरोक्त व्यवस्थाओं की पूर्ति त्वरित गति से की जा रही है। इस कार्य में पार्षद बतौर अपना सहयोग उन्होंने भी प्रदान किया है।

ज्ञात हो कि विगत वर्ष कोरोना संक्रमण की रोकथाम के साथ ही वार्डवासियों को इसके संक्रमण की भयावहता की जानकारी देते हुए लोगों से घरों में रहने की अपील भी पार्षद सुरेन्द्र प्रताप द्वारा की गई थी। स्वयं के खर्च व संसाधनों से पूरे वार्ड में दीवार लेखन का भी कार्य कराया गया ताकि जनता को सजग किया जा सके। पार्षद श्री जायसवाल ने वार्ड 4 के निवासियों सहित पूरे निगम क्षेत्र व जिलावासियों से अपील की है कि वे इस समय के संकट को समझें तथा शासन-प्रशासन द्वारा संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे तमाम प्रयासों में अपनी सहभागिता दें तथा घर पर ही रहकर संक्रमण से बचें।

Spread the word