July 15, 2024

सांसद अरुण साव को संगठन में मिली अहम जिम्मेदारी.. कार्यकर्ताओं में हर्ष

मुंगेली। प्रदेश भाजपा ने पार्टी को मजबूत करने तथा कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य संगठन का विस्तार किया है। केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर 34 विभागों में नियुक्तियां की गई। केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर 6 नए विभाग का गठन किया गया जिसमें पूर्व मंत्री, वरिष्ठ कार्यकर्ता सहित युवा सांसद अरुण साव के पार्टी गत कार्यों को ध्यान में रखकर युवा तुर्क अरुण साव को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है जिस से जिले का गौरव तो बढ़ा ही साथ ही कार्यकर्ताओं में इस नियुक्ति को लेकर हर्ष देखा जा रहा है।

केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर प्रदेश भाजपा ने 28 विभागों नियुक्तियां कर कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने व संगठन को मजबूत करने की पहल की है। विभागों में की गई नियुक्ति में सभी वर्गों का ध्यान रखकर समन्वय स्थापित करने का प्रयास किया गया है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है की बिलासपुर जिले के युवा सांसद, युवा तुर्क व प्रखर प्रवक्ता एवं कार्यकर्ताओं की पहली पसंद अरुण साव को सुशासन व केंद्र राज्य समन्वय विभाग की प्रमुख जिम्मेदारी दी गई हैं। इस विभाग के प्रभारी श्री साव के अलावा 3 सदस्य भी है जिसमें सचिदानंद उपासने व अभिषेक सिंह पूर्व सांसद, मोतीलाल साहू प्रदेश उपाध्यक्ष भी है। श्री साव को यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौपकर केंद्रीय नेतृत्व ने एवम प्रदेश भाजपा ने श्री साव पर विश्वास किया है। युवा सांसद ने लगभग दो वर्षों से अपने संसदीय कार्यकाल में जहा नया उत्साह का संचार किया है वही समय समय पर संसद में विभिन्न मुद्दों पर आवाज भी उठाया है।
कोरोना महामारी से निपट रहे इस राज्य को उन्होंने कई सौगात भी दिलाई है। उनके इन्ही कार्यो पर विश्वास करते हुए इस युवा तुर्क को यह जिम्मेदारी पार्टी द्वारा दी गई हैं। चुनौती पूर्ण कार्यो को सहज ढंग से निराकरण करने में माहिर श्री साव इस जिम्मेदारी का निर्वहन भी बखूबी निभाएगे, श्री साव की इस नियुक्ति पर जहां कार्यकर्ताओं में उत्साह है वहीं नागरिकों में भी हर्ष का माहौल है

Spread the word