July 7, 2024

मदिरा प्रेमियों के लिये बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में होगी इस दिन से शराब की होम डिलवरी

■ प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया में इसकी जानकारी दी हैं।

रायपुर 8 मई: छत्तीसगढ़ के मदिरा प्रेमियों के लिए यह बड़ी और उन्हें खुश करने वाली खबर हैं।सरकार बहुत ही जल्द होम डिलवरी की सेवा शुरू करने जा रही हैं.मदिरा प्रेमी इस खबर से जरूर राहत महसूस कर रहे होंगे।क्योंकि राज्य सरकार अब शराब की होम डिलवरी करने जा रही है। प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया में इसकी जानकारी दी हैं। संभावना जताई जा रही है कि सोमवार से इसकी शुरुआत हो सकती है।

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रदेश में जल्द शराब की होम डिलीवरी शुरू होगी। इस संबंध में विभाग की तैयारी चल रही है, संभवत: सोमवार से शराब की होम डिलीवरी शुरू हो सकती है।

इससे पहले कोरोना संक्रमण की रफ़्तार को कम करने के लिए जिलों में लाकडाउन का ऐलान किया गया है। इस दौरान आवश्यक चीजों को छोड़कर अन्य सभी चीजों को बंद किया गया था। इस दौरान शराब दुकानों को भी बंद रखने के निर्देश दिए गए थे। वहीं अब आबकारी मंत्री ने मदिराप्रेमियो को बड़ी राहत दी है और सोमवार से घर पहुंच सेवा शुरू करने की बात कही है।

बता दें कि प्रदेश में शराब दुकानें बंद होने के बाद लोगों तलब लगने पर सेनेटाइजर और नशीली सीरप पीना शुरू कर दिया था। जिसके चलते अलग अलग जगहों से लोगों की मौत की खबर सामने आ रही थी। बिलासपुर जिले में नशीली सीरप के सेवन से 9 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं राजधानी रायपुर में भी सेनेटाइजर पीने से तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई थी। पिछले साल भी सरकार ने मदिरा की होम डिलीवरी की सुविधा दी थी। इस बार भी अब मदिराप्रेमियों को सरकार ने होम डिलीवरी की सुविधा दी है।

Spread the word