September 17, 2024

खरसिया चेंबर के पदाधिकारियों ने की प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी से मुलाकात

रायपुर14 अगस्त। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज इकाई खरसिया ने रायपुर कार्यालय पहुंचकर चेंबर के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी एवं चेंबर के प्रदेश पदाधिकारी श्री राजेंद्र जग्गी, अमर गिधवानी व विक्रम सिंहदेव से सौजन्य मुलाकात की तथा खरसिया एवं रायगढ़ में चल रही चेंबर की गतिविधियों की विस्तृत जानकारी दी तथा खरसिया एवं सारंगढ़ चेंबर इकाई के किए गए गठन के लिए बधाई देते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

खरसिया से पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में चेंबर के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक अग्रवाल (पत्रकार), प्रदेश मंत्री सुनील शर्मा, नगर चेंबर अध्यक्ष रामनारायण संटी सोनी एवं छेदी शर्मा शामिल थे, जिन्होंने प्रदेश अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारियों को मिठाई खिला कर एवं बुके देकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष को खरसिया के नए 40 आजीवन सदस्यों के फार्म एवं चेक भी उपलब्ध करवाएं गए।

प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने कहा कि छत्तीसगढ़ चेंबर व्यापारियों के हितों के लिए हमेशा संघर्षरत रहेगा और उनकी छोटी से छोटी समस्या से लेकर बड़ी से बड़ी समस्या का त्वरित निदान एवं हल के लिए सार्थक प्रयास किया जावेगा, उन्होंने यह भी बताया कि दीपावली पश्चात संगठन को और अधिक मजबूत बनाने के लिए पूरे प्रदेश का दौरा कर व्यापारी साथियों से मुलाकात करेंगे।

Spread the word