September 19, 2024

पत्थलगांव को जिला नहीं बनाने पर किया गया चक्काजाम…!

पत्थलगांव 15 अगस्त। पत्थलगांव को जिला बनाने की घोषणा नहीं करने पर भाजपा युवा मोर्चा एवं भाजपा महिला मोर्चा ने पत्थलगांव के इंदिरा चौक के पास चक्का जाम किया।

याद रहे कि पत्थलगांव को जिला बनाने के लिए काफी दिनों से स्थानीय निवासी इंतजार कर रहे थे पर 15 अगस्त को जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 4 नए जिला बनाने की घोषणा की तो उसमे पत्थलगांव का नाम नही होने पर भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व में चक्का जाम कर विरोध पदर्शन किया।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस सरकार के लिए मुर्दाबाद की नारे लगाते हुए कहा गया कि पत्थलगांव के लोगो के साथ कब तक सौतेला ब्यवहार कब तक करोगे। जब चौक में पुलिस पहुची तो युवा मोर्चा ने नारे लगाए भूपेश सरकार डरती है पुलिस को आगे करती है। जिस पर सभी कार्यकर्ताओं ने खूब नारे लगाए। स्थानीय विधायक रामपुकार के लिए इस्तीफा दो के नारे लगाए गए।

पत्थलगांव की उपेक्षा करते हुए अन्य जगहों को जिला बनाया गया है, उससे स्थानीय निवासियों ने शोसल मीडिया में जम कर कांग्रेस सरकार का विरोध किया।चक्काजाम से काफी दूर दूर तक ट्रकों की लंबी लाइन लग चुकी थी। कुछ ही समय मे मौके पर तहसीलदार रामराज सिंह, एस डी ओ पी देवांगन थाना प्रभारी सन्तलाल आयाम दल बल के साथ पहुच कर चक्का जाम समाप्त करने कहा लगभग 1 से दो घण्टे बाद भाजपा युवा मोर्चा ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंप कर चक्का जाम समाप्त किया।

Spread the word