September 20, 2024

रायपुर 1 सितम्बर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव दिल्ली से लौट आये हैं। सोमवार की शाम स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। मंगलवार देर शाम रायपुर लौटे सिंहदेव ने कहा कि वो अपने परिवारिक पूजा के कार्यक्रम में दिल्ली गये थे। हालांकि मौजूदा हालात पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

सिंहदेव से जब मीडिया ने मौजूदा स्थिति के बारे में सवाल किये तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि “मुझे बस एक सलाह मिली है कि मीडिया के सामने नहीं बोलना है। कोई ऐसी बातें नहीं बोलना, जिसकी वजह से अनावश्यक विवाद हो। ऐसे कुछ कमेंट नहीं आने चाहिये और वाकई में कुछ ऐसा बचा नहीं है, जिस पर चर्चा की जाये। मुझे चुप रहने के लिए नहीं कहा है। मुझे कुछ शुभचिंतकों ने सचेत रहने को कहा है, कि ऐसी कुछ बात ना कह दो कि विवाद हो, बस यही सलाह है, मैं कोशिश कर रहा हूं।”

वहीं राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे की जानकारी को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। सिंहदेव ने दिल्ली दौरे के बारे में कहा कि “परिवारिक पूजा के कार्यक्रम में गया हुआ था। परिवार के लोगों ने पूजा रखी थी। सब कुछ अच्छा हो बस। पूजा रखी गयी थी।”

Spread the word