September 12, 2024

कांग्रेस की भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर बरसे पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल

बिलासपुर 9 सितम्बर। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित पूरे बिलासपुर के हर मंडल के हर वार्ड में विगत कई दिनों से चल रहे धरना प्रदर्शन के माध्यम से कांग्रेस की भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर बरसे। पूर्वी मंडल के वार्ड क्रमांक 37 टिकरापारा के कंसा चौक में आयोजित धरना प्रदर्शन में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल द्वारा कांग्रेस की भूपेश सरकार में कहां बिलासपुर जमीन हेरा फेरी का राजधानी बन गई है। इस शहर में जमीन का खसरा एक मोहल्ले से दूसरे मोहल्ले में उड़ कर चले जा रहा है। यहां तक कि लोग मोर भुइया ऐप में रोज अपना खसरा नंबर किसी और के नाम तो नहीं हो गया डर से जांच करने लगते हैं। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा दिन में 4 से 5 बार हर वार्डों में बिजली गुल हो रही है बिजली बिल सस्ताकिया गया था। फिर बिजली बिल को पिछले महीने अचानक 20% बढ़ा दिया गया ऐसे में लोगों के ऊपर बिजली बिल का बोझ बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयुष्मान कार्ड ₹500000 का स्वास्थ्य बीमा दिए जाने का राज्य सरकार ने आम जनता के हक को छीन लिया और आयुष्मान कार्ड को लागू नहीं होने दे रहा है। महामारी के इस दौर में आयुष्मान कार्ड की आवश्यकता बहुत ही ज्यादा है। लेकिन जनता उसका लाभ नहीं ले पा रही है। नगर निगम के महापौर सिर्फ नारियल फोड़ रहे हैं कार्य कराने के लिए उनके पास फंडिंग नहीं है। नारियल फोड़ने के बाद वहां का कार्य आगे ही नहीं बढ़ रहा है। मूलभूत समस्या नाली पानी बिजली की तो इतनी स्थिति खराब है। पिछली सरकार में, भाजपा शासनकाल में मैंने जो कार्य कराया था उसका रख रखाव ही नहीं कर पा रहे हैं। महिलाओं से संबंधित योजनाएं बिल्कुल बंद पड़ी है। केंद्र की मोदी सरकार की योजनाएं कांग्रेस की राज्य सरकार लागू नहीं होने दे रही है। गंगाजल की कसम खाकर शराबबंदी करवाने की घोषणा पत्र में दी गई वादा को भी पूरा नहीं किया, उल्टा घर पहुंचा कर शराब पहुंचाया जा रहा है। यह विरोध प्रदर्शन पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के द्वारा आगे भी जारी रहने की बात के लिए आने वाले दिनों में निगम का घेराव करने का भी योजना है। भाजपा के कार्यकर्ता उत्साहित है।

धरना प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत भी उपस्थित थे। धरना प्रदर्शन को जन प्रभारी एवं पार्षद उदय मजूमदार, मंडल प्रभारी प्रबीर सेनगुप्ता, युवा मोर्चा जिला प्रभारी दीपकसिंह महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष जयश्री चौकसे, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ जिला संयोजक पल्लव धर, मंडल महामंत्री शेखर पाल मंडल उपाध्यक्ष विकास सलूजा, ने भी संबोधित किया एवं कांग्रेस की सरकार पर सभी ने जमकर भड़ास निकाली।

कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष निर्मल जीवनानी, मंडल महामंत्री वल्लभ राव, छोटेलाल जयसवाल, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष रजनी यादव, पिछड़ा वर्ग मोर्चा मंडल अध्यक्ष सपन विरले, मंडल महामंत्री विनोद कैसेर, मंडल महामंत्री नवल वर्मा, उपाध्यक्ष शंकरदास मानिकपुरी, रवि मजूमदार, भरत विश्वकर्मा, आशुतोष गोयल, महिला मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष अर्चना मालेवार, वेदमाती, के सिंह सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं मोहल्ला वासी उपस्थित थे।

Spread the word