July 7, 2024

धारदार फर्सी लहराने वाला युवक गिरफ्तार

कोरबा 22 दिसम्बर। फर्सी लहराकर गांव के चौपाल में लोगों को आतंकित करते हुए उधमबाजी करने वाले युवक को पुलिस ने कल शाम घेराबंदी कर उसे रंगे हाथ धर दबोचा। आरोपी को रिमांड आज न्यायालय पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार पसान थाने की कोरबी पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत ग्राम पनगंवा में कल शाम को बुधलाल सिंह कुश्राम उम्र 36 वर्ष पिता बाबू सिंह कुश्राम धारदार फर्सी लेकर अपने गांव के चौपाल में पहुंचा। वहां शिवपाल के घर के सामने गली में खड़ा होकर फर्सी लहराते हुए लोगों को धमकाते हुए आतंकित करना शुरू कर दिया। जिसके कारण ग्राम पनगंवा में भय का माहौल पैदा हो गया। दहशतजदा लोगों ने तत्काल डायल 112 एवं कोरबी चौकी प्रभारी सुरेश पाठक को उपरोक्त युवक के संबंध में जानकारी दिया। इस तरह की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी श्री पाठक ने पुलिस के उच्चाधिकारियों एवं पसान थाना प्रभारी प्रहलाद राठौर को भी मोबाइल से सूचना दिया।

बताया जाता है कि एसपी भोजराम पटेल के मार्गदर्शन में एसडीओपी कटघोरा ईश्वरचंद्र त्रिवेदी के निर्देशन में चौकी प्रभारी श्री पाठक ने हमराह स्टाफ के साथ ग्राम पनगंवा पहुंचकर घेराबंदी करते हुए सर्वप्रथम आरोपी को काबू में लेकर उसके हाथ से फर्सी को अपने कब्जे में ले लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद फर्जी जब्त कर उसके विरूद्ध 25 आर्म्स एक्ट के तहत कोरबी चौकी पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। आरोपी को आज रिमांड पर कटघोरा न्यायालय भेजा जा रहा है।

Spread the word