July 7, 2024

परिवार को कर्जदार बनाने पर बेटे की हुई पिटाई

कोरबा 4 जून। उरगा थाना क्षेत्र के बरीडीह गाँव मे एक युवक ने अपना फालतू शौक पूरा करने के लिए उसने घर के जेवरात और कीमती सामान को गिरवी रख दिया है। जिससे घरवाले कर्ज में डूब गए हैं। इस बात से नाराज परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी।   

जानकारी के अनुसार रविदास महंत कोरबा जिले के बरिडीह गांव का निवासी है, जिसकी परिजनों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। परिजनों के मुताबिक रविदास ने अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए अपने ही परिवार के लोगों को गुमराह कर जेवरात व कीमती सामानों को गिरवी रख दिया इसके बाद उन्हें वापस लाने का कोई प्रयास नहीं किया जिससे परिवार के लोग कर्ज में डूब गए हैं। कई बार समझाने के बाद भी रविदास अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इस बात से नाराज परिजन उसके कार्यस्थल कोरबा पहुंचे और रविदास को सरेराह जमकर पीटा। रविदास को गंभीर चोटें आई हैं।   

रवि की इस करतूत की वजह से पूरा परिवार मुसीबत में पड़ गया है। उनके पास बैंक में गिरवी जेवरातों और कीमती सामानों को छुड़ाने के लिए पैसे नहीं हैं ऐसे में उन्हें डर है कि उनका सारा सामान डूब न जाए। रविदास की मनमानी से नाराज परिजनों ने भले ही इसे सबक सिखाया है लेकिन इन्हें इस बात का भी दुख है कि जिस पर घर चलाने की जवाबदारी होती है उसने ही परिवार को सड़क पर लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस में किसी तरह की शिकायत नहीं की गई है।

Spread the word