October 5, 2024

कोरबा में अपनी ही सरकार के खिलाफ फिर उठी असंतोष की आवाज, जताया गया आक्रोश

कोरबा 18 जून। शुक्रवार को कोरबा जिला कांग्रेस के नव संकल्प शिविर में एक बार फिर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ असंतोष की आवाज सुनाई दी। जिले के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

शुक्रवार को राजीव गांधी ऑडिटोरियम में जिले के कांग्रेस जनों का नव संकल्प शिविर आयोजित किया गया था। इस शिविर में जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए। शिविर के औपचारिक शुभारंभ के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के संबोधन का सिलसिला शुरू हुआ। शिविर को संबोधित करने का अवसर मिलते ही पार्टी कार्यकर्ता और विभिन्न क्षेत्र से आए नेताओं ने अपनी उपेक्षा का आरोप लगाया।

भरोसेमंद सूत्रों के अनुसार शिविर में आरोप लगाया गया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य सरकार कार्यकर्ताओं की बात ही नहीं सुन रहे। यही नही कार्यकर्ताओं का कहना था कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के समय जो लोग अर्थ उपार्जन के विभिन्न कार्यों पर एकाधिकार जमा कर बैठे थे, वही लोग कांग्रेस की सरकार बनने के बाद भी सभी कार्यों पर कब्जा जमाए हुए हैं। सूत्रों पर यकीन करें तो शिविर में साफ शब्दों में कहा गया कि स्थानीय कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में ज्यादा सुखी थे। इस शिविर में विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महन्त, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, सांसद श्रीमती ज्योत्स्ना महन्त, विधायक एवं जिला प्रभारी गुरुमुख सिंह होरा सहित जिले के सभी बड़े कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Spread the word