September 19, 2024

Corona Update : कोरबा में 6 सहित प्रदेश में मिले 285 नए मरीज…6 की मौत

रायपुर 09 अगस्त। प्रदेश में कोरोना के मरीजों के लगातार मिलने से स्वास्थ्य अमला जहाँ चिंतित नजर आ रहा है वही आम जनमानस आज भी बेपरवाह खुले में घूम रहा है। आज 285 नए मरीजों की पहचान की गयी है वही 227 लोग स्वस्थ होकर घर को लौटे है तो 6 लोगो की मौत हुई है। राजधानी में आज 101 नए मामले सामने आये है तो कोरबा में 6 नए मामले की पुष्टि की गयी है जिसमे कोरबा जिला पंचायत सीईओ भी शामिल है।

कोरबा में जिला पंचायत CEO सहित आज मिले 6 नए मरीज

कोरबा जिले में कोरोना पॉजिटिव के 5 नए मामले रविवार को सामने आए हैं। इससे पहले आज ही कोरबा जिला पंचायत के सीईओ कुंदन कुमार (आईएएस) के भी कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आने पर उन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। देर शाम आए 5 नए मामलों के मरीजों को भी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

नए मामलों में 4 छात्राएं 17 से 20 वर्ष की हैं जो रंगारेड्डी हैदराबाद और रानीपेटावली तेलंगाना से लौटे हैं। चारों छात्राओं को छुरीकला के एकलव्य आवासीय विद्यालय में क्वारेंटाइन किया गया था एक संक्रमित मरीज मुड़ापार बाइपास मार्ग स्थित आनंदम अपार्टमेंट का निवासी है जिसके होम क्वारेंटाइन पर रहने की सूचना है। ज्ञात हो कि एक अन्य युवक जो हरदीबाजार का रहने वाला है व जेएमएस कंपनी का कर्मचारी है, उसे होटल आनंद में क्वारेंटाइन किया गया था जिसकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आज कोविड अस्पताल से एक मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किया गया। जिले में अब तक कुल 438 कोरोना के मरीज पाए गए हैं और अब तक कुल 49 एक्टिव केस दर्ज हैं।

Spread the word