July 4, 2024

बच्चों ने रंगों से बनाई खुबसुरत कलाकृति, रंग भरो-चित्रकला पेन्टिग प्रतियोगिता सम्पन्न

कोरबा 11 सितम्बर। महाराजा अग्रसेन जंयती के अवसर पर अयोजित प्रतियोगिताओ का महाकुंभ में श्री अग्रसेेन नवयुवक मंच के द्वारा आज किड्स रंग भरो, चित्रकला, स्पेषल प्रतियोगिता, पेन्टिंग प्रतियोगिता का अयोजन श्री अग्रसेन पब्लिक स्कुल में किया गया।

महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर अयोजित प्रतियोगिताओं का महाकुंभ में श्री अग्रसेन नवयुवक मंच के द्वारा किड्स रंग भरो प्रतियोगिता जो दो वर्ग में आयोजित कि गई जिसमें वर्ग अ कक्षा 2री तक के बच्चों क्रे लिए जिसमें 60 बच्चों ने हिस्सा लिया वर्ग ब कक्षा 3री से 5वीं तक के बच्चों के लिए आयोजित कि गई जिसमें 50 बच्चों के हिस्सा लिया गया। चित्रकला प्रतियोगिता में जो कक्षा 6 से 8 तक बच्चों के लिए अयोजित कि गई जिसमें 20 बच्चों के द्वारा भाग लिया गया पेन्टिग प्रतियोगिता जो कक्षा 9से बालक बालिकाओं के लिए आयोजित कि गई जिसमें 10 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया स्पेषल प्रतियोगिता के तहत बच्चों के द्वारा गुब्बरे फोडने व बॉल इन दी नेट में डालने वाला कार्यक्रम कराया गया सभी कार्यक्रमों के बच्चों के बीच काफी उत्साह देखने को मिला। इस अवसर पर अग्रवाल सभा के उपाध्यक्ष बजरंग अग्रवाल सचिव षिव अग्रवाल कोषाध्यक्ष जितेन्द्र अग्रवाल सह सचिव सतीष जालान श्री अग्रसेन षिक्षण समिति के अध्यक्ष जयराम बंसल उपस्थित थे।

श्री अग्रसेन नवयुवक मंच के अध्यक्ष राहुल सिंघल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता में दिनांक में परिवर्तन किया गया हॉजी रोलेटस जो कि दिनांक 11 सितम्बर 2022 को होना थी जिसके स्थान पर 24 सितम्बर 2022 को होगी, मास्टर शैफ की तिकडी जो कि 18 सितम्बर 2022 को होने की वह 20 सितम्बर 2022 को व म्यूजिकल हॉजी जो 20 सितम्बर 2022 को होनी थी जिसके स्थान पर 18 सितम्बर 2022 को होगी।

अग्रवाल सभा के मडिया प्रभारी अनिल अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया किया दिनांक 12.09.2022 को अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में स्केचिंग यह 14 वर्ष के उपर बालिकाओं एवं महिलाओं के लिए होगी जो अग्रसेन भवन में दोपहर 3:30 बजे से, चम्मच दौड यह 14 वर्ष के उपर बालिकाओं एवं महिलाओं के लिए होगी जो अग्रसेन भवन में शाम 4 बजे से आयोजित कि जायेगी।

Spread the word