July 4, 2024

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने निधन से पहले पुलिस के “निजात अभियान” को दिया था समर्थन

पुलिस अधीक्षक सन्तोष सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर राजू श्रीवास्तव को दी श्रद्धांजलि

कोरबा 21 सितंबर। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने हाल ही में छत्तीसगढ़ के कोरबा के जिला पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ( आई पी एस ) द्वारा चलाये जा रहे ” निजात” अभियान को समर्थन देते हुए आम नागरिकों के लिए वीडियो संदेश जारी कर नशा से दूर रहने की अपील की थी। आज मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर कोरबा के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने गहरा दुःख जताया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने ट्वीट करते हुए बताया की बीमार पड़ने से कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने छत्तीसगढ़ पुलिस के अवैध नशे के विरुद्ध निजात अभियान को समर्थन करते हुए अपना संदेश भेजा था। उन्होंने लिखा है- अपने आस-पास के कैरेक्टर को लेकर सहज कॉमेडी करने के लिए मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से राजू श्रीवास्तव का वीडिओ भी साझा किया है।

याद रहे कि पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह नशा के खिलाफ एक विशेष अभियान ” निजात” का संचालन कर रहे हैं। इसके तहत गलियों मोहल्लों, गांवों, हाट बाजारों, पाठशालाओं, महा विद्यालयों, सामाजिक सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नशा के खिलाफ जन जागरूकता फैला रहे हैं। अब तक सैकड़ों आयोजनों के जरिये हजारों नागरिकों में नशा विरोधी संदेश पहुंचाया जा चुका है।

Spread the word