July 2, 2024

सुई धागा दौड व पूजा की थाली सजाओं प्रतियोगिता हुई सम्पन्न


क ोरबा 22 सितम्बर। महाराजा अग्रसेन जंयती के अवसर पर आयोजित प्रतियोगिताओ का महाकुंभ अग्रवाल महिला मंडल के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में पूजा थाली सजाओं व सूई धागा दौड श्री अग्रसेन भवन में आयोजन किया गया।

महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर अयोजित प्रतियोगिताओं का महाकुंभ में अग्रवाल मंहिला मंडल के द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में पूजा थाली सजाओं प्रतियोगिता अयोजित कि गई 14 वर्ष के उपर की बालिकाओं एवं महिलाओं के लिए अयोजित थी इसमें 14 प्रतिभागीयों ने हिस्सा लिया अग्रसेन भवन में आयोजित इस प्रतियोगिता में चावल मोली पूजा की सामग्री से थाली में दीपक के साथ सजाना था सूई धागा दौड जो 40 वर्ष से उपर की महिलाओं के लिए अयोजित कि गई थी। इस प्रतियोगिता में जिसमें 24 प्रतिभागीयों ने हिस्सा लिया दौड प्रारंभ करने के बाद सुई में धागा डालना था श्री अग्रसेन भवन में आयोजित किया गया।

अग्रवाल सभा के मडिया प्रभारी अनिल अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया किया दिनांक 23 सितंबर 2022 को श्री अग्रसेन नवयुवक मंच के द्वारा बालमेला का अयोजन श्री अग्रसेन कन्या महाविद्यालय में शाम 4 बजे से आयोजित किया गया जिसमें गेम स्टाल के साथ साथ फूड स्टाल भी लगाये जायेगे।

Spread the word