September 19, 2024

पुलिस कॉन्स्टेबल ने विवाहिता से किया दुष्कर्म और बनाया वीडियो..शिकायत करने पहुँची तो थाने से धक्के मारकर भगाया

राजस्थान: राजस्थान के अलवर जिले से एक शर्मशार घटना सामने आई है। एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने 32 साल की विवाहित महिला के साथ खुद भी दुष्कर्म किया और अपने साथियों से भी करवाया। इस रेप की कई वीडियो भी बना ली और वायरल करने की धमकी देता था। महिला ने 3 महीने प्रताड़ित होने के बाद अलवर जिले के रैणी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवानी चाही तो उसे धक्के मारकर भगा दिया गया। आखिर में एसपी के पास गुहार लगाई, तब जाकर केस दर्ज हुआ..

बता दे कि 32 साल की विवाहित महिला से दुष्कर्म के आरोपी कांस्टेबल संजय कुमार (28) को पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने लाइन हाजिर कर दिया है। महिला से दुष्कर्म के मामले की जांच राजगढ़ थानाधिकारी की सौंपी है।

पीड़िता को थाने से धक्का देकर भगाया

रैणी थाने में पोस्टेड कांस्टेबल संजय कुमार (28) ने एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और महिला को धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। इस मामले की जानकारी महिला के पति को लगने के बाद उसके द्वारा रैणी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए शिकायत दी लेकिन कई दिन तक रैणी थानाधिकारी के द्वारा मामला दर्ज नहीं किया गया।

पीड़िता ने बाद में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह घूमने जाती तो कांस्टेबल संजय ने उसका पीछा करना शुरू किया और उसको परेशान करता था। वह उसे धमकाता था। 3 महीने पहले एक दिन उसके द्वारा जबरन दुष्कर्म किया गया और उसको धमकी दी गई कि किसी को कुछ बताया तो उसको बदनाम कर देगा और वीडियो वायरल कर देगा। इसके बाद उसको बार-बार परेशान किया जाता था।

आरोपी ने दूसरे साथी से भी बनवाए संबंध

एक दिन किसी दूसरे साथी को लेकर आया और उसके साथ भी संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया गया। इस तरह बार-बार उसका शारीरिक शोषण किया गया। उससे तंग आकर उसने पति को बताया ओर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गई तो उसको धक्का देकर भगा दिया।

इसके बाद पीड़ित महिला अपने पति के साथ एसपी अलवर तेजस्वनी गौतम से मिली और अपनी व्यथा सुनाई। इसके बाद एसपी ने निर्देश पर रैणी थाने में आरोपी पुलिस कांस्टेबल संजय कुमार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया, आरोपी कांस्टेबल संजय कुमार रैणी थाने में कम्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात है। इस मामले की जांच एसपी तेजस्वनी गौतम ने सीओ लक्ष्मणगढ़ को सौंपी है।

Spread the word