September 19, 2024

RAIPUR BREAKING : मेडिकल एजुकेशन के डायरेक्टर एस एल आदिले की छुट्टी..युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

रायपुर। मेडिकल एजुकेशन के डायरेक्टर डॉ एसएल आदिले को उनके पद से हटा दिया गया है। डॉ आदिले के खिलाफ यह कार्रवाई उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने के बाद की गई है। डीएमई के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप के अलावा दवा खरीदी में गड़बड़ी का भी आरोप था। मामले को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने गंभीरता से लेते हुए डॉ आदिले को तुरंत हटाने का आदेश दिया था। जिसके बाद डॉ आदिले के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें डीएमई के पद से हटा दिया है।

युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

छत्तीसगढ़ के मेडिकल एजुकेशन डायरेक्टर डॉ. एसएल आदिले के ऊपर अनुसूचित वर्ग की युवती ने आरोप लगाया है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर डॉ आदिले ने अपने साथ घर ले गए और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

युवती ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस उच्चाधिकारियों को दी है। जानकारी के मुताबिक कांकेर निवासी युवती रायपुर स्थित डीकेएस अस्पताल में कार्यरत है। युवती का आरोप है कि साल 2017 में वह परीक्षा देने के लिए रायगढ़ मेडिकल कॉलेज गई थी। तब कॉलेज के तत्कालीन डीन डॉ. आदिले से उसका परिचय हुआ। युवती का कहना है कि उसने नौकरी के लिए डॉ. आदिले से मदद मांगी और फिर बातचीत शुरू हो गई।

नौकरी के संबंध में बातचीत के लिए अपने घर ले गए

युवती ने शिकायत में कहा है कि जनवरी 2018 को किसी काम से रायपुर आई थी। यहां रिजल्ट को लेकर डॉ. आदिले से संपर्क किया। आरोप है कि इसके बाद डॉ. आदिले उससे मिलने पहुंच गया और नौकरी के संबंध में बातचीत करनी है कहकर घर ले गया। वहां धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने कहा कि शिकायत को महिला थाने परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Spread the word