October 4, 2024

आदर्श नगर कुसमुंडा के इंदिरा स्टेडियम में छत्तीसगढ़ ओलंपिक का किया गया आयोजन

-अभिषेक आदिले
कोरबा (कुसमुंडा)।
छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल द्वारा पूरे प्रदेश में राजीव युवा मितान क्लब के माध्यम से पूरे छत्तीसगढ़ राज्य में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में वार्ड क्रमांक 61 के इंदिरा स्टेडियम में छत्तीसगढ़ ओलंपिक का आयोजन किया गया। इसमें वार्ड में जितने भी विद्यालय हैं वहां के बच्चों और नगर वासियों ने बढ़चढ़कर हिसा लिया।

आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित वार्ड वार्ड 61 के पार्षद शाहिद कुजूर ने कहा कि छत्तीसगढ़िया ओलंपिक छत्तीसगढ़ की पारंपरिक सभ्यता की पहचान है। इस खेलों में सभी वर्ग के लोगों को आगे आकर भाग लेना चाहिए। राजीव युवा मितान आदर्श नगर के अध्यक्ष नरेंद्र पटेल ने कहा कि जब से छत्तीसगढ़िया ओलंपिक प्रारंभ हुआ है तब से बच्चों से लेकर बड़ों में भी छत्तीसगढ़ पारंपरिक खेलों को बढ़ावा देने के प्रति काफी खुशी का माहौल है और क्षेत्र के लोग इसमें बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

कार्यक्रम में पार्षद शाहिद कुजूर (बबला), अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, कुसमुंडा प्रेस क्लब के सचिव अभिषेक आदिले, युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव नवीन कुकरेजा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, एल.बी. नायक, युवा नेता रूपेश राजपूत, स्पोर्ट्स टीचर स्वेता सिंह, सुधीर सिन्हा, शिक्षक बसंत यादव, देव साहू, जीनू खान, अभिषेक अग्रवाल, धनंजय दीवान, कुक्की नायक, पुष्पेंद्र आदिले, खिलेश पैकरा, तिलकेश, नीरज एक्का, रोहित आर्मो, शिंकू जोशी, अमन कंवर, शानू साहू, मोहित एवं क्षेत्र के समस्त आमजन उपस्थित रहे।

Spread the word