July 15, 2024

रायपुर-बिलासपुर की तरह कोरबा का करेंगे विकास, जनता की उम्मीदों पर फेरा पानी : लखनलाल

0 पंप हाउस कॉलोनी परिसर व बस्ती में भाजपा प्रत्याशी ने किया जनसंपर्क
कोरबा।
पंप हाउस कॉलोनी परिसर एवं बस्ती में भाजपा के प्रत्याशी लखनलाल देवांगन ने जनसंपर्क किया। उनके साथ जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पूर्व नेता प्रतिपक्ष योगेश जैन, पूर्व एल्डरमैन मुकेश बग्गा, मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, कुलवंत सिंह सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा को भरपूर जन समर्थन करने की अपील की।
जनसंपर्क के दौरान लखनलाल देवांगन ने कहा कि आप सभी ने कांग्रेस को तीन-तीन बार विधायक बनाया, इसके बावजूद कोरबा में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। सरकार में मंत्री रहते हुए यहां के विधायक ने जनता के उम्मीदों पर पानी फेरा।
कोरबा में चारों ओर धूल के गुब्बारे उड़ रहे हैं। साफ-सफाई कहीं नजर नहीं आ रहा। लोग आज भी मेरे महापौर के कार्यकाल को याद कर रहे हैं। आज कोरबा कमीशनखोरी की वजह से वहीं के वहीं हैं। देवांगन ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां को बताया विश्व पटल पर भारत पर पूरी दुनिया की निगाहें हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश तेजी के साथ ऊंचाई को छू रहा है। गरीबों के कल्याण के लिए मोदी सरकार समर्पित भाव से काम कर रही है। आप सभी भाजपा को समर्थन कर सेवा का अवसर दें। निश्चित तौर पर नेता नहीं बेटा बनकर कोरबा को उप महानगर के रूप में विकसित कोरबा बनाने का प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर लक्ष्मण श्रीवास, चंदन सिंह, सुमन सोनी, संतोष केवट, रमा मिरी, रमेश गुप्ता, छबील कुमार पांडेय, रामकिशोर यादव, चंद्रहास यादव, सतीश केशरवानी, विनोद सिन्हा, गंगापुरी, गीता चौहान, तुलसी ठाकुर, नरेंद्र पाटनवार, दीपक जायसवाल सहित अन्य उपस्थित थे।

Spread the word