October 5, 2024

शुक्रवार को लखन सहित अन्य भाजपा प्रत्याशी करेंगे नामांकन दाखिल

कोरबा। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है कार्यकर्ताओं में जोश उमंग और उत्साह देखने को मिल रहा है शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करेंगे, जहाँ समर्थकों का हूजूम देखने को मिलेगा। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लखन लाल देवांगन का जनसंपर्क का क्रम जारी है । उनके साथ पूर्व महापौर जोगेश लांबा व पार्टी के पदाधिकारीयों सहित क्षेत्र के लोगों ने वैशाली नगर, विकास नगर कुसमुंडा में जनसंपर्क किए और भाजपा के पक्ष में समर्थन की अपील की ।इस दौरान लोगों का भरपूर जन आशीर्वाद भाजपा को मिल रहा है।

लखन देवांगन ने लोगों से किया अपील डबल इंजन की सरकार से कोरबा का होगा विकास।

कोरबा में व्याप्त समस्याओं को प्राथमिकता के तौर पर समाधान किया जाएगा। कांग्रेस केवल झूठ का पुलिंदा है लोक लुभाने प्रलोभन देकर जनता से वादा खिलाफी करते हैं
निश्चित तौर पर बदलाव की घड़ी आ गई है। केंद्र की मोदी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित भाव से काम कर रही है देश में 80 करोड़ से अधिक लोगों को मुफ्त में अनाज देने का काम, जल जीवन मिशन के तहत 12 करोड़ परिवारों को सीधे नल से पेयजल की पूर्ति, आयुष्मान योजना के तहत 19 करोड़ परिवारों को मुफ्त में इलाज की व्यवस्था प्रधानमंत्री आवास के तहत 3 करोड़ गरीबों को पक्का मकान देने का काम कर रही है। छत्तीसगढ़ में किसानों का दाना धान खरीदी 61 टन चावल केंद्रीय पूल में खरीदने का निर्णय लिया। प्रदेश के 40 लाख किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि 8 लाख से अधिक पीएम आवास बनाकर तैयार हो गया। जबकि कांग्रेस ने 16 लाख मकान बनने नहीं दिए। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में खुलकर कोयला, शराब, चावल, पीएससी और गोठान में घोटाला कर छत्तीसगढ़ की जनता के साथ अन्याय किया। निश्चित तौर पर आप सभी सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के लिए समर्पित भाजपा को जन आशीर्वाद प्रदान करें। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता काफी सख्या में उपस्थित थे।

Spread the word